UP By Election 2024 : खैर विधान सभा उपचुनाव कार्य की समाप्ति तक धनीपुर मंडी को किया अधिग्रहीत, समस्या या शिकायत के संबंघ में सर्किट हाउस में मिलेंगे प्रेक्षक

UPT | खैर विधान सभा उपचुनाव में व्यय एवं सामान्य प्रेक्षक की हुई नियुक्ति 

Oct 28, 2024 20:28

खैर  विधानसभा में उपचुनाव को स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शान्तिपूर्ण ढंग से संपन्न कराये जाने के लिए पोलिंग पार्टियों का प्रस्थान, वापसी, मतगणना का कार्य धनीपुर मंडी में सम्पादित कराया जाना हैं।

Short Highlights
  • व्यय एवं सामान्य प्रेक्षक की नियुक्ति 
  • प्रेक्षकों का मोबाइल नम्बर जारी 

 Aligarh news : खैर  विधानसभा में उपचुनाव को स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शान्तिपूर्ण ढंग से संपन्न कराये जाने के लिए पोलिंग पार्टियों का प्रस्थान, वापसी, मतगणना का कार्य धनीपुर मंडी में सम्पादित कराया जाना हैं। जिसके लिए मण्डी स्थल में सभी आवश्यक व्यवस्थाएं समयानुसार पूर्ण कराने के लिए मण्डी स्थल की तत्काल आवश्यकता है। जिला निर्वाचन अधिकारी विशाख जी ने जानकारी देते हुए बताया कि धनीपुर मण्डी  के सम्पूर्ण स्थल व परिसर को लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम की धारा 160 के अधीन तत्काल प्रभाव से निर्वाचन कार्य की समाप्ति तक के लिए अधिग्रहीत कर लिया गया है। उन्होंने मण्डी के सचिव को निर्देशित किया है कि वह निर्वाचन संबंधी कार्य स्थल पर विद्युत, पानी समेत अन्य बुनियादी सुविधाओं की सम्पूर्ण व्यवस्था तत्काल कराना सुनिश्चित करें, ताकि निर्वाचन संबंधी व्यवस्थाएं समयान्तर्गत करायी जा सकें। 

व्यय एवं सामान्य प्रेक्षक की नियुक्ति 

 खैर विधानसभा उप निर्वाचन को स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण ढ़ंग से संपन्न कराने के लिए भारत निर्वाचन आयोग द्वारा पुलिस, व्यय एवं सामान्य प्रेक्षक की नियुक्ति की गई है।  पुलिस, व्यय एवं सामान्य प्रेक्षक से उप निर्वाचन के दृष्टिगत किसी भी समस्या, सुझाव या शिकायत के संबंध में क्रमशः क्वार्सी स्थित सर्किट हाउस के कक्ष संख्या 02, 04 एवं 01 में भेंटवार्ता की जा सकती है।

प्रेक्षकों का मोबाइल नम्बर जारी 

पुलिस प्रेक्षक आर शिवाकुमार का स्थानीय मोबाइल नंबर 7599459184 एवं लाइजनिंग ऑफिसर सचिन कुमार पुलिस लाइन का मोबाइल नंबर 9548430038 है। इसी प्रकार व्यय प्रेक्षक डोडी जगदीश  का स्थानीय मोबाइल नम्बर 6398759949 एवं लाइजनिंग ऑफिसर अभिषेक श्रीवास्तव राज्य कर अधिकारी खण्ड-3 का मोबाइल नम्बर 8218073373 है और सामान्य प्रेक्षक के कर्पगम का स्थानीय मोबाइल नम्बर 8923936388 एवं लाइजनिंग ऑफिसर मोहम्मद अमान डिप्टी कलेक्टर का मोबाइल नम्बर 9910427195 है ।





 

Also Read