Kasganj News : राशन दुकान के चुनाव के दौरान पुलिस के सामने ही हुआ जमकर पथराव, वीडियो वायरल

UPT | पथराव करते ग्रामीण

Sep 24, 2024 19:51

जनपद कासगंज में कोतवाली सोरों क्षेत्र के पैसोई गांव में राशन डीलर के चयन के दौरान जमकर पथराव हुआ। वहीं इस पथराव का वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है...

Kasganj News : जनपद कासगंज में कोतवाली सोरों क्षेत्र के पैसोई गांव में राशन डीलर के चयन के दौरान जमकर पथराव हुआ। वहीं इस पथराव का वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियों में दो पक्षों में जमकर एक दुसरे पर पथराव किया जा रहा है। इस दौरान पुलिस भी मौके पर मौजूद दिखाई दे रही है। इस पथराव में दोनो पक्षो के करीब एक दर्जन से अधिक लोग भी घायल हुए है। जिनका इलाज़ अस्पताल में किया जा रहा है।

मारपीट और पथराव का वीडियो वायरल
पथराव का वायरल वीडियों पैसोई गांव का बताया जा रहा है। पैसोई गांव में सोमवार को एसडीएम के निर्देश पर तहसीलदार की मौजूदगी में राशन डीलर का चुनाव चल रहा था। इस चुनाव में गांव के पूर्व प्रधान समर्थित की तरफ लोगों ने राशन डीलर बनाने के लिए अपना समर्थन दिया था। बताया गया है कि वर्तमान प्रधान समर्थित के पक्ष को कम समर्थन मिला। इस बीच चुनाव से असंतुष्ट लोगों ने विवाद करना शुरु कर दिया। 

पुलिस के सामने हुआ पथराव
कुछ ही देर में विवाद इतना बढ़ गय कि दो पक्षों के बीच पथराव हो गया। दो पक्षो ने एक दूसरे पर जमकर पथराव किया। जब पथराव हो रहा था तो वहां पुलिस और पीएसी भी मौजूद थी। लेकिन बड़ी संख्या में लोगों द्वारा पथराव करने पर पुलिस भी मुकदर्शक बनी रही। वहीं पथराव में दोनो पक्षो के एक दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने की खबर है। पुलिस ने दोनो पक्षो की तहरीर पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Also Read