गांव के बाहर जंगल में सड़ी-गली हालत में पेड़ से लटका मिला शव : 18 वर्षीय युवक रविवार रात से था लापता, पुलिस ने शुरू की जांच

UPT | सोनू का फाइल फोटो।

Aug 28, 2024 17:36

हाथरस के सासनी क्षेत्र में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला। वह रविवार की रात से लापता था। जंगल में चारा लेने गए ग्रामीणों ने उसका शव सबसे पहले देखा। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Hathras News : हाथरस जिले के कोतवाली सासनी क्षेत्र में एक युवक का सड़ी-गली हालत में पेड़ से लटका शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। यह घटना गांव लोहर्रा की है, जहां रविवार की रात से लापता 18 वर्षीय सोनू पुत्र राजू का शव गांव के बाहर जंगल में पेड़ से लटका हुआ पाया गया।

चारा काटने के लिए जंगल गए ग्रामीणों ने देखा शव 
सुबह के समय जब कुछ ग्रामीण चारा काटने के लिए जंगल में गए, तो उन्होंने पेड़ से लटका हुआ शव देखा। यह दृश्य देखकर तुरंत ही ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। मृतक के परिवार वालों को भी इस बात की सूचना दी गई, जिससे परिवार में शोक की लहर दौड़ गई।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की 
घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को पेड़ से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और मृतक के परिजनों से लिखित शिकायत मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस घटना के बाद से गांव में मातम का माहौल है। 

Also Read