Hathras News : बीच बाजार में तीन हमलावरों ने दुकानदार पर की फायरिंग, दो घायल

UPT | हमले में घायल पिता पुत्र।

Oct 18, 2024 11:21

हाथरस शहर के बीच बाजार में बाइक सवार तीन हमलावरों ने दुकान पर बैठे दुकानदार के ऊपर फायरिंग कर दी।गनीमत रही कि गोली दुकानदार की दुकान में लगे शीशे में लगी।

Hathras News : हाथरस के बीच बाजार में मंगलवार रात को एक सनसनीखेज घटना घटी, जब बाइक सवार तीन हमलावरों ने खुलेआम एक दुकानदार पर फायरिंग कर दी। गनीमत यह रही कि गोली सीधे दुकानदार को नहीं लगी, बल्कि दुकान में लगे शोकेस के शीशे में जा लगी। इस घटना में दुकानदार और उसके बेटे को शीशा टूटने से चोटें आई हैं। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल बन गया। 

तीन हमलावर बाइक पर सवार होकर वहां पहुंचे
घटना कोतवाली सदर क्षेत्र के बख्तावर गली में हुई, जहां तनिष्क श्रृंगार कलेक्शन के नाम से राजकुमार अग्रवाल उर्फ राजू की दुकान है। बताया जा रहा है कि रात करीब 10 बजे जब राजू अपने बेटे के साथ दुकान बंद कर रहे थे, तभी अचानक तीन हमलावर बाइक पर सवार होकर वहां पहुंचे और बिना कुछ कहे उन पर गोली चला दी। गोली दुकान के शोकेस में लगी, जिससे शीशा टूट गया। टूटे हुए शीशे के टुकड़े दुकानदार और उसके बेटे पर जा लगे, जिससे दोनों घायल हो गए।

फरार के बाद बाजार में भगदड़ मच गई
इस फायरिंग की घटना के बाद मौके पर मौजूद लोग कुछ समझ पाते, इससे पहले ही हमलावर वहां से फरार हो गए। अचानक हुई इस घटना से बाजार में भगदड़ मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे। घायल दुकानदार और उसके बेटे को तुरंत इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।



पुलिस मौके पर पहुंची
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने बताया कि आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है, ताकि हमलावरों की पहचान की जा सके। पुलिस द्वारा हमलावरों की तलाश तेजी से की जा रही है और क्षेत्र में सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। 

Also Read