बैंक के एजेंट से बदमाशों ने लूटे एक लाख 70 हज़ार रुपये : तीन बाइक सवार बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम 

UPT | घटना के बाद बैंक पहुंची पुलिस टीम

Oct 15, 2024 19:18

 अलीगढ़ में मंगलवार को बैंक के एजेंट से तमंचे के बल पर बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है।

Short Highlights
  • बैंक से रुपये निकाल कर घर लौट रहे थे 
  • तीन बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम 
Aligarh News : अलीगढ़ में मंगलवार को बैंक के एजेंट से तमंचे के बल पर बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार तीन बदमाशों ने वारदात किया। एजेंट कर्मी बैंक से रुपये निकाल कर घर लौट रहा था। वहीं, थाना खैर इलाके के भनेरा नहर के समीप बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया।

बैंक से रुपये निकाल कर घर लौट रहे थे 
वाजिदपुर गांव के रहने वाले राजेंद्र प्रसाद बैंक ऑफ़ बड़ौदा में एजेंट के तौर पर काम करते हैं। वहीं, वाजिदपुर गांव में ही बैंक की छोटी ब्रांच चलाते है । बताया जा रहा है कि राजेंद्र प्रसाद खैर स्थित बैंक ऑफ़ बड़ौदा की ब्रांच से 170000 रुपये निकाल कर जा रहे थे। वहीं, रास्ते में भनेरा गांव के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर रोक लिया और 170000 रुपये लूट लिए। राजेंद्र प्रसाद के मोबाइल को भी बदमाश अपने साथ ले गए। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

तीन बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम 
घटना को संज्ञान में लेते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी वरुण सिंह और खैर इंस्पेक्टर डीके सिसोदिया पुलिस टीम मौके में पहुंच गई । पुलिस टीम ने बैंक ऑफ़ बड़ौदा पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल की। पुलिस क्षेत्राधिकारी  वरुण सिंह ने बताया कि राजेंद्र कुमार शर्मा बैंक ऑफ़ बड़ौदा के लिए काम करते हैं। राजेंद्र बैंक से 170000 रुपये निकाल करके ले जा रहे थे। वहीं रास्ते में तीन अज्ञात व्यक्तियों में तमंचे दिखाकर लूट की घटना को अंजाम दिया है। इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर शीघ्र घटना का अनावरण किया जाएगा। 

Also Read