Hathras News : ससुराल में जीजा ने साले की शादी में खाया जहर, हुई मौत, शादी की खुशियां मातम में बदलीं

UPT | प्रतीकात्मक फोटो।

Oct 15, 2024 02:22

थरस जिले में साले की शादी में शामिल होने आए जीजा ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। साले की शादी में युवक का पत्नी और ससुरालियों से....

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में साले की शादी में शामिल होने आए जीजा ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। साले की शादी में युवक का पत्नी और ससुरालियों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद जहर खाकर आत्महत्या कर ली। कासगंज जिले का रहने वाला यह युवक अपने साले की शादी में हाथरस आया हुआ था। सुसाइड किए जाने पर शादी की खुशियां भी मातम में बदल गई।



क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार आज आशिफ पुत्र चीनी निवासी गांव भैंसेरे जिला कासगंज अपने साले समीर निवासी गांव तुरसेन थाना चंदपा की शादी में शामिल होने आया हुआ था। वही उसका अपनी पत्नी से पैसे को लेकर विवाद हो गया। इसी झगड़े के बाद आशिफ ससुराल से चला गया और रास्ते में उसने जहर खा लिया। कुछ लोगों ने उसे हाथरस जंक्शन क्षेत्र में केलोरा चौराहे के निकट उसे बेहोशी की अवस्था में सड़क किनारे पड़ा देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दे दी। वही इलाका पुलिस युवक को बेहोशी की हालत में सरकारी एम्बुलेंस से उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आई। पुलिस ने युवक के ससुराल के लोगों को इसकी सूचना दे दी। डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया और इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी। वही मृतक के परिवार के लोग बिना पोस्टमॉर्टम कराए शव को अपने साथ ले गए।

शादी की खुशियां मातम में तब्दील
सूचना मिलने पर ससुराल के लोग जिला अस्पताल पहुंच गए। जिला अस्पताल में आसिफ को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद ससुराल के लोग उसके शव को बिना पोस्टमॉर्टम कराए अपने साथ ले गए। वही इस घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई।

Also Read