Hathras News : मामूली विवाद के बाद दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, चार घायल, जांच में जुटी पुलिस

UPT | मारपीट का वीडियो वायरल

Oct 12, 2024 19:56

हाथरस जिले की कोतवाली जंक्शन कोतवाली क्षेत्र में मामूली विवाद के बाद दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान दोनों पक्षों...

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले की कोतवाली जंक्शन कोतवाली क्षेत्र में मामूली विवाद के बाद दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लात घूंसे बरसाए। एक पक्ष का आरोप है कि दूसरे पक्ष ने धारदार हथियारों से भी हमला किया। मारपीट में कई लोग घायल हो गए। मारपीट के चलते गांव में हंगामा मच गया। वही मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।



मारपीट में जमकर चले लात-घूंसे
आपको बता दें कि कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव वीरनगर निवासी मुकेश की गांव के ही कुछ लोगों से कहासुनी हो गई। इस कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। जिसमें जमकर लात-घूंसे चले। इस दौरान मारपीट में महिलाएं भी शामिल हो गई। मुकेश का आरोप है कि दूसरे पक्ष ने उस पर और उसके परिवार के लोगों पर चाकू से भी हमला किया। इससे उनके चोट आई है। मारपीट में दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए।

मारपीट का वीडियो वायरल
इस दौरान वहां हंगामा खड़ा हो गया। हालांकि, घायलों का इलाज जिला अस्पताल में कराया गया है। इन लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी है। इस मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Also Read