Hathras News : पुलिस ने सैंडो बनियान और नेकर में की जनसुनवाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

UPT | सैंडो बनियान और नेकर पहनकर जनसुनवाई करते पुलिसकर्मी।

Oct 11, 2024 10:22

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक बार फिर खाकी वर्दी को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पुलिस चौकी पर दो पुलिसकर्मियों ने सैंडो बनियान और हाफ-नेकर पहनकर ही जनसुनवाई करते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस...

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक बार फिर खाकी वर्दी को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पुलिस चौकी पर दो पुलिसकर्मियों ने सैंडो बनियान और हाफ-नेकर पहनकर ही जनसुनवाई करते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस चौकी में एक महिला भी अपनी शिकायत लेकर पहुंची। लेकिन, बेशर्म पुलिसकर्मियों को महिला को देखकर भी खाकी वर्दी की याद नहीं आई। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस अधिकारियों ने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया है और मामले की जांच कराई जा रही है।

क्या है पूरा मामला
हाथरस जिले की कोतवाली सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र की अगसौली पुलिस चौकी में तैनात दो पुलिसकर्मी पीड़ित लोगों की समस्याएं सुनने के लिए हाफ-नेकर और बनियान में ही पुलिस चौकी कार्यालय परिसर में आ गए। बनियान और हाफ नेकर में ही कुर्सी पर बैठकर जनता की समस्या सुनने लगे। उस समय महिलाएं भी मौजूद थीं। लेकिन, इन दोनों बेशर्म पुलिसकर्मियों ने महिलाओं को देखकर भी वर्दी पहनने की जहमत नहीं उठाई। किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

सीओ को जांच सौंपी
वीडियों में दोनों पुलिसकर्मी हाफ नेकर और बनियान पहनकर लोगों की शिकायतें सुन रहे हैं। यह वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने भी इसका संज्ञान लिया है। इसकी जांच क्षेत्राधिकारी सिकंदराराऊ को सौंपी गई है। मामले की जांच की जा रही है।

Also Read