Hathras News : मासूम का शव कार में डालकर भागता रहा स्कूल संचालक, जानें क्या है बीजेपी कनेक्शन...

UPT | मृतक छात्र का फाइल फोटो।

Sep 23, 2024 14:31

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में सड़क पर दौड़ती कार से पुलिस ने एक छात्र का शव बरामद किया है। बीजेपी का झंडा लगी कार में हॉस्टल संचालक छात्र के शव को लेकर जा रहा था। परिजनों ने कार का पीछा कर सड़क पर...

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में सड़क पर दौड़ती कार से पुलिस ने एक छात्र का शव बरामद किया है। बीजेपी का झंडा लगी कार में हॉस्टल संचालक छात्र के शव को लेकर जा रहा था। परिजनों ने कार का पीछा कर सड़क पर रोका। छात्र के शव को कार में देखकर परिजनों ने जमकर हंगामा किया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हॉस्टल संचालक को हिरासत में लेकर छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने हॉस्टल संचालक की बीजेपी का झंडा लगी कार को भी कब्जे में ले लिया है। डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम हॉस्टल में छानबीन कर रही है।

ये है पूरा मामला
हाथरस की कोतवाली सहपऊ क्षेत्र के गांव रसगवां के एक विद्यालय के हॉस्टल में एक छात्र की मौत हो गई। परिवार के लोग सूचना मिलने पर जब स्कूल के हॉस्टल पहुंचे तो स्कूल का संचालक छात्र के लाश को अपनी कार में लेकर भाग गया। इस बात की जानकारी परिजनों ने कोतवाली सहपऊ पुलिस को दी। पुलिस ने कुछ देर बाद ही हॉस्टल और स्कूल संचालक को उसकी कार सहित पकड़ लिया। संचालक की कार से छात्र का शव बरामद हुआ। वहीं, कार में ही छात्र का स्कूल बैग रस्सी से बांध हुआ मिला। कार पर भाजपा का झंडा लगा हुआ था। परिजनों ने हॉस्टल संचालक पर छात्र की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

कक्षा दो का छात्र था कृतार्थ
मृतक छात्र कृतार्थ के पिता श्री कृष्ण ने बताया कि वह कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव तुरसेन के रहने वाले हैं। वह नोएडा में एक प्राइवेट कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। उसका 9 वर्षीय बेटा कृतार्थ सहपऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव रसगंवा स्थित डीएल पब्लिक स्कूल में कक्षा दो में पढ़ता था और इसी स्कूल के हॉस्टल में रहता था। स्कूल से सूचना मिली कि कृतार्थ की बुखार से मौत हो गई है। सूचना स्कूल के हॉस्टल पहुंच गए, लेकिन स्कूल संचालक छात्र की लाश को लेकर अपनी कार से फरार हो गया। इसकी सूचना सहपऊ कोतवाली पुलिस को दी गई।

गुमराह करता रहा स्कूल संचालक
स्कूल संचालक से परिजनों ने फोन करके जानकारी लेनी चाहिए कि उनके बेटे को कहां लेकर जा रहे हो, तो स्कूल संचालक उन्हें गुमराह करता रहा कि आगरा ले जा रहा हूं। कभी हाथरस ला रहा हूं। परिजनों का आरोप है कि कार पर बीजेपी का झंडा लगा हुआ है। उसका संबंध आगरा के वर्तमान सांसद व केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल से है। मृतक छात्र के पिता श्री कृष्ण का आरोप है कि उनके बेटे का मर्डर किया गया है। पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही थी, इसको लेकर पुलिस से नोकझोंक भी हुई। 

पड़ताल कर रही पुलिस
मामले की सूचना मिलने पर पुलिस भी सक्रिय हो गई। कुछ देर बाद पुलिस ने स्कूल के संचालक को कार सहित पकड़ लिया। उसकी कार पर भाजपा का झंडा लगा था। कार से छात्र की लाश मिली है। छात्र की गर्दन पर चोट के निशान थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। स्कूल के हॉस्टल में डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम पहुंचकर मामले की गुत्थी सुलझाने में जुटी है। 

Also Read