एटा में पेड़ पर लटकी मिली राशन ठेकेदार की लाश : मुंह में ठूंसा था कपड़ा, परिवार में मचा कोहराम

UPT | एटा में पेड़ पर लटकी मिली राशन ठेकेदार की लाश

Sep 21, 2024 16:23

एटा जिले में एक राशन ठेकेदार की लाश पेड़ पर लटकी मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मृतक की पहचान गौरव के रूप में हुई है, जो थाना पिलुआ के कस्बे का निवासी था...

Etah News : एटा जिले में एक राशन ठेकेदार की लाश पेड़ पर लटकी मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मृतक की पहचान गौरव के रूप में हुई है, जो थाना पिलुआ के कस्बे का निवासी था। ग्रामीणों ने सुबह-सुबह जब इस दिल दहला देने वाले दृश्य को देखा, तो उनकी चीखें निकल गईं। मौके पर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए, और सभी इस घटना की भयावहता को देखकर सन्न रह गए।

घर से निकला था एटा जाने के लिए
गौरव ने बीते दिन घर से एटा जाने के लिए निकला था। उसके छोटे भाई से उसी दिन शाम को एसके कॉलेज के पास मुलाकात हुई थी। गौरव ने अपने भाई को बताया कि वह एटा जा रहा है और जल्द ही घर लौटेगा। लेकिन इसके बाद वह घर नहीं लौट पाया। परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन जब उसका कोई अता-पता नहीं चला, तो चिंता बढ़ गई।



पेड़ पर लटकी मिली लाश
आज सुबह, गौरव का शव जीटी रोड पर एफसीआई गोदाम के समीप पेड़ पर लटका मिला। जब शव की स्थिति का निरीक्षण किया गया, तो पाया गया कि उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। यह स्थिति संदेह को जन्म देती है, और पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए त्वरित कार्रवाई की। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम, फोरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड मौके पर पहुंच गए। 

घटनास्थल का किया निरीक्षण
पुलिस ने घटनास्थल का गहन निरीक्षण किया और सबूतों को इकट्ठा किया। गौरव के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, ताकि मौत के कारणों का पता चल सके। परिवार वालों में इस घटना को लेकर गहरा सदमा है और वे न्याय की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है, और क्षेत्र में तनाव का माहौल बना हुआ है। 

Also Read