लूट के इरादे से बदमाश ने ज्वैलर्स को मारी गोली : बमुश्किल बची जान, बदमाश ने दी धमकी-आज तू बच गया, आगे देखेंगे 

UPT | घटना के बाद मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी प्रथम अभय पांडे

Sep 23, 2024 00:06

अलीगढ़ में दुकान बंद कर घर जा रहे ज्वैलर्स को बाइक सवार हमलावर ने गोली मार दी।  ज्वैलर्स के कान पर गोली लगी , जिसके बाद घायल ज्वैलर्स को जिला अस्पताल इलाज के लिए लाया गया।

Short Highlights
  • ज्वैलर्स से ब्रेसलेट खरीदने आया था बदमाश 
  • लूट के इरादे से कर रहा था रेकी 
  • सीसीटीवी फुटेज से बदमाश की तलाश 
Aligarh News : अलीगढ़ में दुकान बंद कर घर जा रहे ज्वैलर्स को बाइक सवार हमलावर ने गोली मार दी। ज्वैलर्स के कान पर गोली लगी , जिसके बाद घायल ज्वैलर्स को जिला अस्पताल इलाज के लिए लाया गया। वहां से मेडिकल रेफर किया गया है। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। घटना थाना देहली गेट इलाके के खैर रोड की है। हमलावर फरार हो गया है।  

ज्वैलर्स से ब्रेसलेट खरीदने आया था बदमाश 
रविवार देर शाम शिवानी ज्लैलर्स के मालिक रिंकू वर्मा  दुकान बंद कर रहे थे। तभी अपाची बाइक से सवार युवक आया और ब्रेसलेट खरीदने के लिए पूछने लगे। दुकान बंद कर शटर गिरा रहे रिंकू ने सामान देने से मना कर दिया और कहा कि अब कल आना, दुकान बंद हो गई है। इसके बाद रिंकू थैला व चाभियां स्कूटी में रख कर जाने लगे। थैले में जेवरात आदि रखे थे। बाइक सवार युवक ने चेहरे पर मास्क बांध रखा था। वहीं, खैर रोड इंदिरा नगर पहुंचने पर रिंकू मोबाइल पर किसी से बात करने लगा। इसी दौरान बाइक सवार युवक ने कान से सटा कर गोली मार दी। जिससे वह जख्मी हो गया। इस दौरान रिंकू ने शोर मचा दिया। इस पर हमलावर युवक ने कहा, आज तू बच गया,आगे देखेंगे। मौके पर पब्लिक आने पर हमलावर युवक फरार हो गया।   

लूट के इरादे से कर रहा था रेकी 
गोली लगने से रिंकू लहुलूहान हो गये। रिंकू ने बताया कि नीली अपाची सवार युवक था, जो कि अकेला ही मारने के लिए आया था। युवक से कोई दुश्मनी नहीं है। मेरी रेकी करने के लिए आया था। लेकिन ठीक से कर नहीं पाया। रिंकू ने बताया कि वह लूट के इरादे से आया था और गोली मार दी। मेरे पास थैले में आभूषण थे, लेकिन शोर मचाने पर लुटने से बच गया। रिंकू की थाना देहली गेट इलाके में शिवानी ज्वैलर्स के नाम से दुकान है।  

सीसीटीवी फुटेज से बदमाश की तलाश 
पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रथम अभय पांडे ने बताया कि घटना की सूचना पर तत्काल पुलिस टीम द्वारा मौका मुआयना कर घायल को उपचार के लिए मलखान सिंह जिला अस्पताल भेजा गया है । पुलिस टीम गठित कर सीसीटीवी फुटेज चेक करते हुए हमलावर की तलाश की जा रही है। घटना को लेकर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।  

Also Read