तमंचे की तलाशी के नाम पर महिला को लूटा : सुनसान रोड किनारे बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम 

UPT | तमंचे की तलाशी के नाम महिला को लूटा

Sep 21, 2024 16:30

 अलीगढ़ में तमंचे की तलाशी के नाम पर दंपति को लूटने का मामला सामने आया है। कार सवार लुटेरों ने बाइक सवार दंपति को सड़क किनारे रोक कर तलाशी ली

Short Highlights
  • तमंचे के नाम पर महिला की तलाशी 
  • पुलिस की दो टामें बदमाशों को पकड़ने में लगी
Aligarh news :  अलीगढ़ में तमंचे की तलाशी के नाम पर दंपति को लूटने का मामला सामने आया है। कार सवार लुटेरों ने बाइक सवार दंपति को सड़क किनारे रोक कर तलाशी ली। इस दौरान महिला के पर्स से जेवरात और नकदी  निकाल लिये। वहीं, पीड़ित दम्पत्ति ने थाने में तहरीर दी।  पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों को पकड़ने के लिए दो टीम लगाई है । घटना थाना हरदुआगंज के साधु आश्रम के पास की है।  

तमंचे के नाम पर महिला की तलाशी 

तहरीर के अनुसार महमूदपुर के रहने वाले ब्रजेश कश्यप अपनी पत्नी नीरज देवी और भाई योगेश  को लेकर पनैठी से अपने घर जा रहे थे।  तभी पनैठी से साधु आश्रम रोड पर स्थित स्टेडियम से आगे एक सफेद रंग की कार खड़ी मिली। जिसमें से चार व्यक्ति बाहर निकले और हाथ देकर ब्रजेश की मोटरसाइकिल को रुकवाया। जैसे ही ब्रजेश ने मोटरसाइकिल रोकी, तो वह कहने लगे कि तुम्हारे पास तमंचा है। निकालो कहां है और मेरी पत्नी का पर्स लेकर उसकी तलाशी लेने लगे। पर्स में रखी नकदी  और चांदी की तोड़ियां, सोने की अंगूठी अपने साथ ले गए। वहीं, पत्नी नीरज देवी ने बताया कि उसके पैसे और जेवरात पर्स से गायब है । पीड़ित ने पुलिस के 112 नंबर पर कॉल कर दी। इसके बाद थाने पर जाकर मुकदमा दर्ज कराया है।  

पुलिस की दो टामें बदमाशों को पकड़ने में लगी

थाना अतरौली क्षेत्राधिकारी सर्जना सिंह ने बताया कि थाना हरदुआगंज क्षेत्र में टप्पेबाजी की सूचना मिली है। सूचना मिलते ही चौकी, थाना पुलिस और मेरे द्वारा मौका मुआयना किया गया। पीड़ित से बात की गई।  प्राप्त तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की दो टामें बदमाशों को पकड़ने में लगाई गई है। इसके साथ ही आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक करते हुए संदिग्धों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने टप्पेबाजी में मुकदमा दर्ज किया है।  
 

Also Read