रेलवे स्टेशन के पास मिले गोवंश का अवशेष : हिंदू संगठनों के लोगों ने जताया आक्रोश, मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स

UPT | रेलवे स्टेशन के पास मिले गोवंश का अवशेष

Sep 22, 2024 20:05

हाथरस जिले की सासनी कोतवाली क्षेत्र में विजयगढ़ रोड पर सासनी रेलवे स्टेशन के निकट गोवंश के अवशेष मिलने पर काफी लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर किया।

Short Highlights
  • रेलवे स्टेशन के पास मिले गोवंश का अवशेष
  • हिंदू संगठनों के लोगों ने जताया आक्रोश
  • अवशेषों की सैंपलिंग कराई गई
Hathras News : यूपी के हाथरस जिले की सासनी कोतवाली क्षेत्र में विजयगढ़ रोड पर सासनी रेलवे स्टेशन के निकट गोवंश के अवशेष मिलने पर काफी लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर किया। गोवंश मिलने की सूचना पर हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौके पर पहुंच गए।

गोवंश के अवशेष पड़े मिले
सासनी कोतवाली क्षेत्र के विजयगढ़ रोड पर सासनी रेलवे स्टेशन के निकट गोवंश के अवशेष पड़े देखे गए, जिसके बाद लोगों की भीड़ लग गई। गौवंश के अवशेष मिलने की सूचना पर हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी वहां पहुंच गए। कुछ लोगों का आरोप था कि गोकशी की गई है।

अवशेषों की सैंपलिंग कराई गई
मौके पर और लोग एकत्रित हो गए। गुस्साए लोगों ने इस रोड पर जाम लगाने की कोशिश की। सूचना मिलने पर सीओ सिटी कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ वहां पहुंचे। पुलिस ने जाम लगाने का प्रयास कर रहे लोगों को समझाया और उन्हें शांत कर दिया। पुलिस ने इस दौरान वहां स्थिति स्पष्ट करने के लिए मौके पर मिले अवशेषों की सैंपलिंग भी कराई है। पुलिस मामले को लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

Also Read