महिला अधिवक्ता की हत्या के विरोध में वकीलों का प्रदर्शन : कहा- दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो और घटना का जल्द हो खुलासा

UPT | हत्या के विरोध में प्रदर्शन करते अधिवक्ता।

Sep 06, 2024 18:41

हाथरस में शुक्रवार को वकीलों ने कासगंज में हुई महिला अधिवक्ता की हत्या के विरोध में तहसील सदर के सामने अलीगढ़ रोड पर जाम लगाकर प्रदर्शन कर नारेबाजी की। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने और घटना के जल्द खुलासे की मांग की गई।

Hathras News : हाथरस जिले में शुक्रवार वकीलों ने कासगंज में महिला अधिवक्ता मोहिनी तोमर की हत्या के विरोध में तहसील सदर के सामने अलीगढ़ रोड पर जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान वकीलों ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई और घटना का जल्द से जल्द खुलासा करने की मांग की। 

हत्या से वकीलों में गहरा आक्रोश 
कासगंज में हुई इस हत्या से वकीलों में गहरा आक्रोश है। तहसील सदर में शुक्रवार को बड़ी संख्या में अधिवक्ता एकत्रित हुए और उन्होंने जोरदार नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। वकीलों ने कुछ समय के लिए अलीगढ़ रोड पर जाम भी लगा दिया, जिससे स्थानीय यातायात प्रभावित हुआ। जाम के दौरान वकील लगातार महिला अधिवक्ता की हत्या के खिलाफ आवाज उठाते रहे और पुलिस प्रशासन से इस घटना की गहन जांच करने की मांग की।

वकीलों ने एसडीएम सदर को ज्ञापन सौंपा 
प्रदर्शन के कुछ समय बाद जाम को हटा दिया गया और वकीलों ने एसडीएम सदर को एक ज्ञापन सौंपा। इस ज्ञापन में उन्होंने घटना की कड़ी निंदा की और पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपए का मुआवजा देने की मांग की। वकीलों का कहना है कि इस प्रकार की घटनाएं कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करती हैं और जल्द कार्रवाई नहीं होने पर वे आगे भी बड़े आंदोलन करेंगे। 

Also Read