जुए के अड्डे पर पुलिस ने मारा छापा : हार-जीत की बाजी लगाते हुए 5 धराए, नकदी समेत ताश के पत्ते बरामद

UPT | जुए के अड्डे पर पुलिस ने मारा छापा

Oct 22, 2024 23:32

जनपद कासगंज में दीपावली के त्योहार के मद्देनजर अवैध जुआ सट्टा के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है। पुलिस ने जुआ के अड्डे पर छापेमारी करते हुए हार-जीत की बाजी लगाकर जुआ खेल रहे 5 जुआरियों को गिरफ्तार किया है।

Kasganj News : जनपद कासगंज में दीपावली के त्योहार के मद्देनजर अवैध जुआ सट्टा के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है। पुलिस ने जुआ के अड्डे पर छापेमारी करते हुए हार-जीत की बाजी लगाकर जुआ खेल रहे 5 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से करीब 7500 रुपये नकद और 52 ताश के पत्ते बरामद किए गए हैं।

जुए के अड्डे पर मारा छापा
आपको बता दें कि जनपद कासगंज में पुलिस अधीक्षक अपर्णा रजत कौशिक के निर्देशन एवं अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती के पर्यवेक्षण में अवैध जुआ/सट्टा के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना सिढ़पुरा पुलिस ने जुआ के अड्डे पर छापा मारा, जहां हार-जीत की बाजी लगाकर जुआ खेल रहे 5 जुआरियों को ग्राम किलौनी के पास से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने उनके कब्जे से 7500 रुपये नकद और 52 ताश के पत्ते बरामद किए हैं। जुआरियों की गिरफ्तारी और बरामदगी के आधार पर थाना सिढ़पुरा पर धारा 13 सार्वजनिक जुआ अधिनियम के तहत मामला पंजीकृत कर जुआरियों को न्यायालय में पेश किया गया है।

Also Read