Kasganj News : होटल में विदेशी पर्यटक और उसके सहायक से मारपीट, विदेशी मुद्रा छीनने का आरोप 

UPT | बड़ी खबर।

Jun 06, 2024 02:27

सदर कोतवाली क्षेत्र के होटल में विदेशी पर्यटक और उसके सहायक मित्र के साथ मारपीट की गई। विदेशी पर्यटक ने होटल मालिक और होटलकर्मियों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। साथ ही विदेशी मुद्रा छीनने का भी...

Kasganj News : सदर कोतवाली क्षेत्र के होटल में विदेशी पर्यटक और उसके सहायक मित्र के साथ मारपीट की गई। विदेशी पर्यटक ने होटल मालिक और होटलकर्मियों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। साथ ही विदेशी मुद्रा छीनने का भी आरोप लगाया है। इस बाबत सीओ सदर को शिकायती पत्र सौंपा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला
मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के सोरों रोड स्थित होटल हेवल इलेवन का है। एक विदेशी पर्यटक सदर सीओ अजीत चौहान को शिकायती पत्र देने पहुंचा। सीओ को शिकायती पत्र देते हुए यूरोप के रहने वाले डॉक्टर स्मायो ने बताया कि वह भारत भ्रमण करने के लिए आए हैं। अपने सहायक मित्र शिवेंद्र दीक्षित के साथ खाना खाने के लिए सोरो रोड स्थित होटल हेवन इलेवन गए थे। वहां मौजूद कर्मचारियों ने गाली गलौंज और अभद्रता की। इसका विरोध शिवेंद्र दीक्षित ने किया। उसके बाद होटल मालिक और 8-10 कर्मचारियों ने मिलकर उन्हें और उसके साथी पर जानलेवा हमला किया। जिस कारण उसके सहायक मित्र के चोटें आयीं हैं। बीच बचाव करने पर उनकी विदेशी मुद्रा भी छीन ली गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Also Read