Kasganj News : खंडहर मकान में चल रही थी अवैध शस्त्र फैक्ट्री, हथियारों का जखीरा हुआ बरामद

UPT | अवैध शस्त्र फैक्ट्री का खुलासा प्रेसवार्ता में करते एएसपी राजेश भारती

Apr 07, 2024 16:02

सदर कोतवाली पुलिस और एसओजी की टीम ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री पर छापेमारी कार्रवाई की। यह अवैध शस्त्र फैक्ट्री ततारपुर पुराने भट्टे के समीप खण्डर मकान में संचालित थी। जहां से पुलिस ने अवैध शस्त्र बनाते हुए तीन लोगों …

Kasganj News : सदर कोतवाली पुलिस और एसओजी की टीम ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री पर छापेमारी कार्रवाई की। यह अवैध शस्त्र फैक्ट्री ततारपुर पुराने भट्टे के समीप खण्डर मकान में संचालित थी। जहां से पुलिस ने अवैध शस्त्र बनाते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही बड़ी संख्या में शस्त्र बरामद किए हैं।

अपराधियों के खिलाफ पुलिस के तेवर सख्त
लोकसभा चुनाव को लेकर अपराधियों के खिलाफ पुलिस के तेवर सख्त हो गए हैं। एसपी अपर्णा रजत कौशिक ने अपराधियों पर कार्रवाई करने के लिए अभियान शुरू कर दिया है। जिसको लेकर सदर कोतवाली पुलिस और एसओजी टीम ने शस्त्र फैक्ट्री पर छापेमारी कर दी। जहां से पुलिस और एसओजी की टीम ने अवैध शस्त्र बनाते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्त में आए अभियुक्तों का नाम चंदन ठाकुर पुत्र राधेश्याम निवासी पाल नगर, प्रिंस ठाकुर पुत्र हरेंद्र सोलंकी निवासी गेंदूपुरा और हाशिम पुत्र मकसूद अहमद निवासी कमालपुर है। 

असलाहों का जखीरा हुआ बरामद
मौके से 1 देशी पिस्टल, 1 तमंचा 315 बोर, 1 तमंचा 12 बोर, 2 पोनिया 315 बोर, 2 तमंचा 32 बोर, 5 जिंदा कारतूस, 11 अधबने शस्त्र, 3 मोबाइल फोन और बड़ी मात्रा में शस्त्र बनाने के उपकरण भी बरामद हुए हैं।

गिरफ्त में आये 1 अभियुक्त पर है ₹25 हजार का इनाम
गिरफ्त में आये अभियुक्त चन्दन ठाकुर पुत्र राधेश्याम पर ₹25 हजार का इनाम भी है। अभियुक्त हत्या के प्रयास के मामले में वांछित चल रहा था। गिरफ्तारी से बचने के लिए ठिकाने भी बदलता था। जिसके बाद उसपर ₹25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। एएसपी राजेश भारती ने प्रेसवार्ता की। जिसके बाद पुलिस ने सभी अभियुक्तों को जेल भेजा है।

Also Read