Kasganj News : परिजनों पर भड़का डॉक्टर, कहा- मुझे चिरकुट डॉक्टर समझने की गलती मत करना, 300 विधायक साथ में लेकर घूमता हूं

UPT | सदा शिव हॉस्पिटल के बाहर मौजूद भीड़ और पुलिस

May 10, 2024 19:17

कासगंज जिले के सदा शिव हॉस्पिटल में मृतक मरीज के परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। मरीज की मौत के बाद चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाया गया।

Kasganj News (Ayush Bharadwaj) : जिले के सदा शिव हॉस्पिटल में मृतक मरीज के परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। मरीज की मौत के बाद चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाया गया। मृतक मरीज के परिजनों ने जब चिकित्सक से मौत का कारण पूछना चाहा तो चिकित्सक परिजनों को धमकी देने पर उतर गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

300 विधायकों को अपने साथ लेकर घूमता हूं
वायरल वीडियो में धमकी देते हुए चिकित्सक परिजनों से कहता है कि मुझे चिरकुट डॉक्टर समझने की गलती मत करना। 300 विधायकों को अपने साथ लेकर घूमता हूं। वहीं विवाद बढ़ता देख पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। दरअसल, बीते बुधवार को रजपुरा खुशकरी के रहने वाले 72 वर्षीय चंदन सिंह पुत्र रामकिशन अपनी पत्नी विरमा देवी के साथ जा रहे थे। तभी हनौता गांव के समीप अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे दोनों पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। जहां उपचार के लिए उन्हें अमांपुर रोड़ स्थित सदाशिव हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

मुझे चिरकुट डॉक्टर समझने की गलती न करना
परिजनों का आरोप है कि सदाशिव हॉस्पिटल के चिकिस्तकों ने चन्दन सिंह के गलत तरीके से मूत्रालय में नली लगा दी। जिससे मूत्रालय की झिल्ली फट गयी। खुद की लापरवाही से बचने के लिए उन्हें आगरा के लिए रेफर कर दिया गया। जहां गुरुवार को उनकी मौत हो गयी। परिजन सदाशिव हॉस्पिटल पहुंचे। आरोप है कि मृतक के परिजनों से चिकित्सक ने अभद्रता की। चिकित्सक ने परिजनों को धमकाते हुए यह तक कह दिया कि मुझे चिरकुट डॉक्टर समझने की गलती न करना। मैं 300 विधायकों को अपने साथ लेकर घूमता हूं। जिससे लोगों आक्रोशित हो गए। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। फिलहाल पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Also Read