अलीगढ़ में शराबी बना हैवान : नशे में धुत्त हो पड़ोसी के बेटे की हत्या, शव खेतों में फेंका, गिरफ्तार 

UPT | पुलिस हिरासत में आरोपी।

Feb 10, 2024 09:42

अलीगढ़ में शराब के नशे में पड़ोसी के बेटे की गला दबा कर हत्या कर दी गई। पुलिस का सख्ती से आरोपी टूट गया और बच्चे के शव को सरसों के खेत में बरामद कराया।

Short Highlights
  • दुकान से सामान खरीदने के बाद से लापता था बच्चा
  • शराब के नशे में बच्चे की हत्या कर दी थी
  • आरोपी की निशानदेही पर शव बरामद
Aligarh News  :  अलीगढ़ में थाना अकराबाद के कौड़ियागंज इलाके में घर से लापता  6 वर्षीय बालक की  हत्या कर दी गई। हत्यारा कोई दूर का नहीं बल्कि पड़ोसी ही निकला। बताया जा रहा है शराब के नशे में पड़ोसी ने बच्चे की गला दबा कर हत्या कर दी और शव को सरसों के खेत में फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बच्चे के शव को बरामद किया गया है । पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि शराब के नशे में उसने बच्चे की हत्या कर दी थी ।

दुकान से सामान खरीदने के बाद से लापता था बच्चा
बताया जा रहा है कि कौड़ियागंज निवासी गुलशेर का पुत्र मुदस्सिर 6 फरवरी की शाम को दुकान से सामान खरीदने गया था। जिसके बाद वह घर नहीं लौटा। परिजनों ने मुदस्सिर को तलाश किया। लेकिन बेटे का कोई पता नहीं चल सका। पिता गुलशेर ने थाना अकराबाद में अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में परिजनों ने पड़ोसी अनीस पर अपहरण का शक जताया था। शक के आधार पर पुलिस ने आरोपी अनीस को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस की सख्ती से पूछताछ के चलते अनीस टूट गया और  मासूम बच्चे की हत्या किये जाने को स्वीकार कर लिया। 

शराब के नशे में बच्चे की हत्या कर दी थी
आरोपी अनीस ने पुलिस को बताया कि घटना के समय वह नशे में था। उसने मुदस्सिर को गली से उठाया था और जंगल में ले जाकर गला घोंट कर हत्या कर दी थी। कड़ाई से पूछताछ में अनीस ने सरसों के खेत से बच्चे के शव को बरामद कराया। बच्चे का शव क्षत- विक्षत हालत में मिला। जंगली जानवरों ने शव को नोंच खाया था। मुदस्सिर अपने भाई बहनों में सातवें नंबर पर सबसे छोटा था। आरोपी और बच्चे का घर आमने- सामने  हैं।

आरोपी की निशानदेही पर शव बरामद
घटना को लेकर पुलिस क्षेत्राधिकारी बरला सर्जना सिंह ने बताया कि कौड़ियागंज क्षेत्र से एक 6 वर्षीय बालक के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज की गई थी । इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए थाना अकराबाद पुलिस ने अभियोग पंजीकृत किया था। जिसके बाद बच्चे की तलाश शुरू की गई।  संदिग्ध अनीस से पूछताछ में यह प्रकाश में आया कि उसने बच्चे को मार कर शव को सरसों के खेत में फेंक दिया। आरोपी अनीश की निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, कानूनी कार्रवाई प्रचलित है। 

Also Read