Ayodhya News : घर से बाजार के लिए निकला युवक वंदेभारत ट्रेन की चपेट में आया, घटनास्थल पर ही हुई दर्दनाक मौत

UPT | घटनास्थल पर मौजूद लोग।

Sep 28, 2024 22:04

घर से बाजार के लिए निकले करीब 42 वर्षीय युवक की ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। हादसा शनिवार सुबह करीब साढे़ ग्यारह बजे बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के मरुई सहाय सिंह पठखौली गांव के समीप अयोध्या प्रयागराज रेल ट्रैक पर हुआ।

Short Highlights
  • मरुई सहाय सिंह पठखौली गांव के पास प्रयागराज रेल ट्रैक की घटना
  • युवक की मौत की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने की जांच पड़ताल
  • पत्नी व चार छोटे बच्चों के सिर पर टूटा दुखों का पहाड़, मचा कोहराम

Ayodhya News : घर से बाजार के लिए निकले करीब 42 वर्षीय युवक की ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। हादसा शनिवार सुबह करीब साढे़ ग्यारह बजे बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के मरुई सहाय सिंह पठखौली गांव के समीप अयोध्या प्रयागराज रेल ट्रैक पर हुआ।

जानकारी के मुताबिक वंदे भारत ट्रेन की चपेट में आने से 42 वर्षीय प्रेम प्रकाश बनराजा पुत्र जयराम बनराजा निवासी नसीरपुर मूसी नगर पंचायत बीकापुर की दर्दनाक मौत हुई है । घटना शनिवार सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे की बताई जाती है। हादसे की सूचना मिलने के बाद 112 पीआरबी पुलिस व रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची। और सूचना बीकापुर कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों से घटना के बारे में जानकारी की। शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

बेहद गरीब परिवार है, जितनी मदद हो सकेगी की जाएगी : नगर पंचायत अध्यक्ष 
घटनास्थल पर पहुंचे नगर पंचायत अध्यक्ष राकेश पांडे राना, सभासद राम तीरथ यादव द्वारा गहरी शोक संवेदना जताई । ट्रेन की चपेट में आने से हुई घर के मुखिया की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के परिवार में पत्नी के अलावा चार छोटे बच्चे हैं। जिन पर दुःखों का पहाड़ टूटा है। सबके परवरिश की जिम्मेदारी मृतक प्रेम प्रकाश के ऊपर थी। नगर पंचायत अध्यक्ष राकेश पांडे राना ने बताया कि परिवार बहुत गरीब है। हर संभव परिवार की मदद किया जाएगा। परिजनों ने बताया कि सुबह मृतक प्रेम प्रकाश बाजार के लिए निकले थे। और ट्रेन की चपेट में आ गए। प्रभारी निरीक्षक लालचंद सरोज ने बताया कि सूचना मिलने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। जांच की जा रही है।

Also Read