Amethi News : एसडीएम के स्टेनो पर अभद्रता का आरोप, लेखपालों ने उठाई ये मांगें...

UPT | लेखपालों ने तहसीलदार को दिया ज्ञापन।

Jul 18, 2024 18:14

उत्तर प्रदेश की अमेठी में एसडीएम के स्टेनो के खिलाफ लेखपाल संघ ने मोर्चा खोल दिया है। स्टेनो के ट्रांसफर को लेकर लेखपाल संघ ने बैठक की। लेखपालों आरोप है कि एसडीएम के स्टेनों आएदिन अभद्रता...

Amethi News : उत्तर प्रदेश की अमेठी में एसडीएम के स्टेनो के खिलाफ लेखपाल संघ ने मोर्चा खोल दिया है। स्टेनो के ट्रांसफर को लेकर लेखपाल संघ ने बैठक की। लेखपालों आरोप है कि एसडीएम के स्टेनों आएदिन अभद्रता करते हैं। लेखपालों ने स्टेनो के ट्रांसफ़र की मांग को लेकर तहसीलदार को पत्र सौंपा है। 

अमेठी में तीन वर्षों से तैनात हैं 
अमेठी तहसील में एसडीएम के स्टेनो बृजेश कुमार पिछले 3 सालों से तैनात हैं। लेखपालों ने आज स्टेनो बृजेश कुमार पर आरोप लगाया कि वे आएदिन लेखपालों से अभद्रता करते हैं और गलत लहजे में बात करते हैं। 

स्टेनो के व्यहार से नाराज हैं लेखपाल
स्टेनो के व्यवहार से नाराज लेखपालों ने तहसील परिसर में लेखपाल संघ के ऑफिस में बैठक कर स्टेनो के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पास किया और उनके तबादले को लेकर तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। लेखपालों ने साल 2023-24 का आय, जाति, निवास का मानदेय, एसीपी का लाभ, चुनाव में खर्च किए गए पैसे, क्रॉप कटिंग मानदेय और लेखपालों को एक तारीख को वेतन देने की मांग की है।

Also Read