कंबाइन मशीन की चपेट में आकर दंपति की मौत : दोनों मिल्कीपुर रजिस्ट्री कार्यालय जा रहे थे, परिवार में मचा कोहराम

UPT | symbolic image

Oct 16, 2024 22:01

अयोध्या जनपद के खंडासा थाना क्षेत्र में बुधवार को ह्रदय विदारक दुर्घटना हुई है। कंबाइन मशीन की चपेट में आने से बाइक अनियंत्रित हो गई। मशीन शरीर पर चढ़ने से पत्नी की मौके पर जबकि पति ने मेडिकल कालेज में दम तोड़ दिया।

Ayodhya News : खंडासा थाना क्षेत्र के अमानीगंज बाजार के पास मठिया तिराहे पर एक दंपति की बाइक को कम्बाइन मशीन ने टक्कर मार दी। टक्कर के कारण बाइक पर बैठी पत्नी सड़क पर गिर गई और पूरी मशीन उसके ऊपर से गुजर गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पति को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, लेकिन वहां भी उसने दम तोड़ दिया। इस घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

कंबाइन मशीन की चपेट में आए दंपत्ति
प्राप्त जानकारी के अनुसार, खंडासा थाना क्षेत्र में जोरई मिश्रा गांव के निवासी राम कैलाश मिश्रा (40 वर्ष) अपनी पत्नी रीता मिश्रा (39 वर्ष) के साथ मिल्कीपुर रजिस्ट्री कार्यालय जा रहे थे। जब वे अमानीगंज के मठिया तिराहे के पास पहुंचे, तभी पीछे से आ रही कंबाइन मशीन की चपेट में आ गए। इस दुर्घटना में पत्नी सड़क पर गिर गई और कंबाइन मशीन के दोनों पहियों के नीचे आ गई, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।



पति ने अस्पताल में तोड़ा दम
दूसरी ओर, पति राम कैलाश मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए सीएचसी खंडासा से दर्शन नगर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया, जहां उन्होंने भी दम तोड़ दिया। राम कैलाश मिश्रा दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करते थे और नवरात्र के मौके पर अपनी पत्नी के साथ घर आए थे। उनका एक 8 वर्षीय बेटा भी हैं। पोस्टमार्टम हाउस पर भारी संख्या में ग्रामीणों के साथ भाजपा जिला महामंत्री राधेश्याम त्यागी और विनय रावत भी मौजूद रहे।

पुलिस का बयान
थानाध्यक्ष खंडासा विवेक कुमार सिंह ने जानकारी दी कि मृतका रीता देवी के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पति की भी अस्पताल में मौत की सूचना प्राप्त हुई है। दुर्घटना में शामिल कंबाइन मशीन को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है, और तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा।

Also Read