Barabanki News :  टेंपो अनियंत्रित होकर पलटा, दो लोगों की मौत, कई घायल, मची चीख पुकार

UPT | दुर्घटनास्थल पर मौजूद पुलिस बल और लोग

Oct 19, 2024 22:08

बाराबंकी से जैदपुर की ओर जा रहा एक विक्रम टेंपो बरायन चौराहा के पास अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत...

Barabanki News : बाराबंकी में आज अनियंत्रित होकर एक टैंपो को पलट गया जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। और लगभग छह लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।



पूरा मामला बाराबंकी के जैदपुर थाना क्षेत्र का है जहां पर बाराबंकी से जैदपुर की ओर जा रहा एक विक्रम टेंपो बरायन चौराहा के पास अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे युवक ने ट्रामा सेंटर में दम तोड़ दिया। दुर्घटना में कई लोग घायल हुए जिन्हें इलाज के लिए जैदपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें : 120 श्रद्धालुओं ने श्रीराम लला को सुनाया श्रीमन्नारायणीयम : भक्तिरस से सराबोर हो उठा श्रीरामजन्मभूमि परिसर

जानकारी के अनुसार टेंपो में लगभग एक दर्जन सवारियां थी। यह टेंपो बाराबंकी से जैदपुर जा रहा था लेकिन  बरायन चौराहे के पास सड़क खराब होने के कारण यह अनियंत्रित होकर पलट गया। इसके पलटते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई। घटना की सूचना पर मौके पर कई लोग पहुंचे और घायलों को बाहर निकाला। कुछ लोगों इसकी सूचना पुलिस को दी। बताया जा रहा है कि घटनास्थल के दृश्य ने सभी को हिला कर रख दिया तो वहीं  परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

ये भी पढ़ें : महाकुंभ 2025 को लेकर दुनियाभर में उत्साह : विदेशी मेहमानों का आगमन शुरू, संगमनगरी के विकास पर जताई खुशी

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि जैदपुर थाना क्षेत्र के कोला गांव के निवासी मोहम्मद राजा (उम्र 28 वर्ष) पुत्र मुन्ना की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं जैदपुर के मोहल्ला बसीनगर के निवासी जफर (उम्र 27) पुत्र अरमान को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वही घायलों में रशीदा बानो समीरुल निषाद निशा फातिमा अंसार शामिल है सभी का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जैदपुर में चल रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही शुरू की और कड़ी मशक्कत के बाद जाम को हटवाया।

Also Read