बाराबंकी में महिला की हत्या का खुलासा : इस वजह से ली भतीजे ने चाची की जान, दोस्त ने दिया साथ

UPT | पुलिस गिरफ्त में आरोपी

Oct 17, 2024 15:28

राबंकी के असंद्रा थाना क्षेत्र में महिला की हत्या खुलासा किया। महिला का शव नौ अक्टूबर को खेत में खून से लथपथ हालत में पाया गया था...

Barabanki News : बाराबंकी के असंद्रा थाना क्षेत्र में महिला की हत्या खुलासा किया। महिला का शव नौ अक्टूबर को खेत में खून से लथपथ हालत में पाया गया था। पुलिस ने इस मामले में मृतका के भतीजे श्रवण और उसके दोस्त राजेंद्र को गिरफ्तार किया है।

अवैध संबंध में की हत्या
पुलिस के बताया कि  श्रवण और उसकी चाची के बीच लगभग 10 वर्षों से अवैध संबंध थे। श्रवण की शादी 5 साल पहले हुई थी। इसके बाद दोनों के रिश्तें में दरार आना शुरू हो गई। श्रवण की चाची ने उससे मिलने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। वह लगातार श्रवण पर पैसे देने का दबाव बना रही थी। वह श्रवण को धमकी दे रही थी कि अगर उसने पैसे नहीं दिए तो वह अपने संबंधों के बारे में सबको बता देगी ताकि उसकी शादी टूट जाए। धमकियों से तंग आकर श्रवण ने अपने दोस्त राजेंद्र के साथ मिलकर चाची को मौत के घाट उतारने की योजना बनाई। नौ अक्टूबर की रात, श्रवण ने चाची को मिलने के लिए बुलाया और दोनों ने चाकू से वार करके उसकी हत्या कर दी।



हत्या के बाद दोनों ने शराब पी
हत्या के बाद श्रवण और उसके दोस्त राजेंद्र ने शराब पी और वारदात में इस्तेमाल किया गया चाकू को झाड़ियों में छिपा दिया। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के बाद चाकू को भी बरामद कर लिया है। दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले की जांच में स्वाट टीम, सर्विलांस टीम और फॉरेंसिक टीम ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Also Read