बाराबंकी में दबंगों का कहर : ट्रैक्टर-ट्रॉली के आगे निकलने को लेकर किया हमला, 3 महिला समेत 8 लोग घायल

UPT | दबंगों ने लाठी डंडों से किया हमला

Oct 08, 2024 01:08

बाराबंकी में मुंडन कराने गए लोगों पर ट्रैक्टर आगे निकालने के विवाद में हाथापाई के बाद एक पक्ष भारी पड़ गया। जिसके बाद बड़ी संख्या में...

‌Barabanki News : बाराबंकी में मुंडन कराने गए लोगों पर ट्रैक्टर आगे निकालने के विवाद में हाथापाई के बाद एक पक्ष भारी पड़ गया। जिसके बाद बड़ी संख्या में पहुंचे दबंगों ने वापस जा रहे लोगों पर लाठी डंडे से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए। हमले में तीन महिलाओं समेत आठ लोग घायल हुए, इन्हे इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है।



मुंडन कराने मंदिर गए थे कुलदीप
मामला बदोसराय थाना क्षेत्र के ग्राम अमरा कटेहरा स्थित देवी मंदिर में मुंडन कराने से जुड़ा हुआ हुआ है। रामनगर थाना क्षेत्र के ग्राम मल्लापुर के रहने वाले कुलदीप अपने परिवार के साथ मुंडन कराने मंदिर गए थे। यहां पर ट्रैक्टर आगे निकालने को लेकर उनका कुछ लोगों से विवाद और हाथापाई हो गई। दूसरा पक्ष धमकी देकर चला गया। अभी कुलदीप ट्रैक्टर ट्राली पर अन्य लोगों के साथ किंतुर गांव से कुछ दूर पहुंचे ही थे कि अन्य वाहनों पर सवार दर्जनों लोग वहां पहुंचे और लाठी डंडों से हमला कर दिया। ट्रैक्टर ट्रैक्टर ट्राली में महिला बच्चे समेत अन्य लोग सवार थे। जिनकी दबंगों ने जमकर पिटाई की। पिटाई करने के बाद हमलावर लोग मौके से फरार हो गए।

तीन महिला समेत कुल आठ लोग घायल
मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्थाई लोगों की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया है जहां पर घायलों का इलाज चल रहा है पूरे मामले में तीन महिला समेत कुल आठ लोग है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले को स्थानीय लोगों द्वारा हमला करना बताया जा रहा है लेकिन कहीं ना कहीं इस प्रकार की दबंगई पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान उठा रही है। जहां पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह जीरो टॉलरेंस नीति पर काम करते हैं वहीं पर त्योहार के सीजन में इस प्रकार के हमले होना बड़े सवाल खड़े करता है।

Also Read