Barabanki News : बर्गर में मांस मिलाने के शक में ग्राहक की पिटाई, थाने में दी शिकायत

UPT | पीड़ित ने कोतवाली में की शिकायत

Sep 29, 2024 15:30

बर्गर में मांस मिलाकर खिलाने के शक में दुकानदार से की शिकायत,दुकानदार ने ग्राहक को पीटा,पीड़ित ने थाने में दी तहरीर

Barabanki News : बाराबंकी में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक ग्राहक ने बर्गर में मांस मिलाकर खिलाने के शक में दुकानदार से शिकायत की। शिकायत का नतीजा यह हुआ कि दुकानदार ने ग्राहक की लात-घूसों से पिटाई कर दी। इस घटना के बाद पीड़ित ने मजबूर होकर थाने में तहरीर दी और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

बर्गर में मांस की शंका
जैदपुर थाना क्षेत्र के आमीन पुरवा मजरे मचौची गांव निवासी सुशील कुमार ने बताया कि वह 26 सितंबर को शाम करीब 5 बजे ज़ैदपुर कस्बे में पानी टंकी के पास स्थित बॉम्बे बर्गर की दुकान पर बर्गर खरीदने गए थे। वहां बर्गर में मांस मिलाने की शंका होने पर उन्होंने दुकानदार से इसका विरोध किया। दुकानदार ने इस पर न केवल गाली-गलौज की, बल्कि सुशील कुमार को लात-घूसों से भी पीटा। साथ ही, दुकानदार ने जान से मारने की धमकी भी दी।



दुकानदार की पिटाई
सुशील ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी और उचित कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना जनपद में बहुत गंभीर है, और प्रशासन को मामले की पूरी जांच करानी चाहिए। उनका कहना है कि अगर बर्गर दुकानदार दोषी पाया जाता है, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

पीड़ित की थाने में शिकायत
पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है, और संबंधित पक्षों से बयान लिए जा रहे हैं। वहीं, इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश है। कई जगहों पर धर्म भ्रष्ट करने के मामले भी सामने आ चुके हैं, जिससे इस तरह की घटनाएं और भी गंभीर हो जाती हैं। अब देखना है कि प्रशासन इस मामले में क्या कदम उठाता है।

Also Read