Barabanki News : मवेशी के चारा खाने से उपजे विवाद में वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या, जानें कैसे हुई वारदात

UPT | घटनास्थल का निरीक्षण करते एसपी दिनेश कुमार सिंह।

Sep 26, 2024 11:02

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक परेशान करने वाली खबर सामने आई है। यहां मवेशी के चारा खाने के विवाद में देर रात एक वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वारदात की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का...

Barabanki News : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक परेशान करने वाली खबर सामने आई है। यहां मवेशी के चारा खाने के विवाद में देर रात एक वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वारदात की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये है पूरा मामला
जनपद की कोतवाली रामसनेही घाट इलाके के मालिनपुर गांव में राम गोपाल यादव अपने हाता में जानवरों की रखवाली के लिए सो रहे थे। तभी पड़ोस में रहने वाला अमरनाथ उर्फ बैरागी यादव रात लगभग साढ़े नौ बजे हाता में आया और बगल में रखे डंडे से बुजुर्ग पर ताबड़तोड़ हमला बोल दिया। उसने बुजुर्ग को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस हमले में घायल बुजुर्ग की मौत हो गई। जब तक परिजन मौके पर पहुंचते, तब तक अमरनाथ पैदल ही भाग निकला। लोगों द्वारा पुलिस को इस वारदात की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने अमरनाथ को फायर ब्रिगेड रामसनेही घाट के पास से पकड़ लिया और कोतवाली ले आई। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। 

अक्सर होता था विवाद
जानकारी के अनुसार, मवेशी के चारा खाने को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था। कल रात सोते समय बुजुर्ग राम गोपाल पर दबंग अमरनाथ ने जमकर लाठियां बरसाईं,  जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजन पिता को घायल हालत में सीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होते ही गांव के सैकड़ों लोग अस्पताल में जमा हो गए। मामला तनाव वाला देख मौके पर आसपास के थानों की पुलिस फोर्स भी तैनात हो गई। वारदात की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे और पड़ताल की। सीओ रामसनेही घाट जटा शंकर मिश्रा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अमरनाथ को पुलिस ने पकड़ लिया है। उससे पूछताछ चल रही है।

Also Read