Ayodhya News : फसलों की रखवाली को लगाए गए कटीले तार की बाड़ में टकराई बाइक, घायल हुए युवक की मौत

UPT | आकाश सिंह उर्फ शिवम सिंह (फाइल फोटो)।

Sep 26, 2024 17:42

खण्डासा थाना क्षेत्र के अटेसर गांव में बुधवार देर रात मोटरसाइकिल सवार कंटीले तार की बाड़ में टकरा कर गम्भीर घायल हो गया। जब तक लोगों को जानकारी हुई तब तक युवक दम तोड़ दिया...

Short Highlights

*संदिग्ध हालात में  हुई दुर्घटना में युवक की मौत पर मचा कोहराम*

*खण्डासा थाना क्षेत्र के अटेसर गांव में बुधवार देर रात हुआ हादसा*

Ayodhya News : जनपद के खण्डासा थाना क्षेत्र के अटेसर गांव में बुधवार देर रात मोटरसाइकिल सवार कंटीले तार की बाड़ में टकरा कर गम्भीर घायल हो गया। जब तक लोगों को जानकारी हुई तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया। घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार अटेसर गांव निवासी आकाश सिंह उर्फ शिवम सिंह (20) पुत्र स्वर्गीय आलोक सिंह बुधवार रात लगभग 8:30 बजे अटेसर चौराहे से रेवली गांव जा रहा था। तभी रास्ते में युवक की बाइक अनियंत्रित होकर छुट्टा मवेशियों से फ़सल की रखवाली के लिए लगाईं गई कंटीले तार की बाड़ में टकरा गई। जिससे युवक उसमें फंसकर गंभीर रूप से घायल हो गया। कुछ समय बीत जाने के बाद किसी की नजर पड़ी। गांव वालों की इसकी जानकारी हुई तब तक बहुत देर हो चुकी थी।  घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। आपसी मदद से लोग उसे लेकर अस्पताल पहुंचते अधिक रक्त स्राव होने के चलते युवक की मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि युवक तेज रफ्तार में बाइक चलाता था। दो दिन पहले तेज रफ्तार के कारण युवक की बाइक का चालान भी हुआ था। मौत की सूचना गांव पहुंचते ही परिवार सहित समूचे गांव में कोहराम मच गया। युवक दो भाइयों में छोटा था। पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। थानाध्यक्ष खण्डासा विवेक कुमार सिंह ने बताया कि युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है रिपोर्ट आने के बाद आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Also Read