चलती कार में देह व्यापार : पुलिस ने दो युवक और एक युवती को ऐसी हालत में पकड़ा, जाने पूरा मामला

UPT | पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर चलती कार में देह व्यापार का मामला सामने आया ।

Sep 25, 2024 17:33

उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में नेशनल हाईवे के बाद अब पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर चलती कार में देह व्यापार का मामला सामने आया है। पुलिस ने कोलकाता से बुलाई गई युवती संग कार में ...

Ambedkar Nagar News : प्रदेश के अंबेडकरनगर में नेशनल हाईवे के बाद अब पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर चलती कार में देह व्यापार का मामला सामने आया है। पुलिस ने कोलकाता से बुलाई गई युवती संग कार में एक्सप्रेस वे पर दो आरोपियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा।  पुलिस ने कार जब्त कर ली है। वहीं युवती समेत दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने घेर कर रोका कार को
गत दिवस बसखारी थाना इलाके में नेशनल हाईवे पर चलती कार में देह व्यापार का मामला सामने आया था। इसमें एक स्थानीय युवती और छह युवकों को पकड़ा गया था। कार सीज कर सभी आरोपियों को जेल भेजा गया। अब इसी तरह का मामला बेवाना थानाक्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर पकड़ में आया है। बेवाना पुलिस के अनुसार, रसूलपुर दियरा के निकट रात तीन बजे एक कार को घेरकर रोका गया तो उसमें सवार दो युवक व एक युवती आपत्तिजनक स्थिति में मिले। तीनों को हिरासत में ले लिया गया। कार की तलाशी लेने पर आपत्तिजनक सामग्री पाई गई। पूछताछ में युवती ने खुद को कोलकाता निवासी होना बताया, जबकि दोनों युवकों की पहचान लखनऊ के खेड़ा आलमबाग निवासी दिलबाग सिंह व रामनगर आलमबाग निवासी अमनदीप सिंह के रूप में हुई।

2600 रुपये बरामद किए
पुलिस ने बताया कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर कार में आपत्तिजनक हालत में पकड़ में युवक और युवतियों के पास से 2600 रुपये भी बरामद किए गए हैं। तीनों आरोपियों के खिलाफ देहव्यापार अधिनियम समेत कई अन्य धाराओं में केस दर्ज कर सभी को जेल भेज दिया गया है।

Also Read