Ayodhya News : समाजवादी छात्र सभा का आरोप - भाजपा सरकार में पीडीए समाज के छात्रों का हो रहा शोषण

UPT | समाजवादी छात्रसभा ने दिया ज्ञापन।

Sep 26, 2024 17:18

छात्रसभा के महानगर अध्यक्ष अजय मिश्रा के नेतृत्व में राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन अपर जिलाधिकारी बीके चौधरी को सौंपा गया। ज्ञापन में छात्रसंघ चुनाव, छात्रवृत्ति आदि की मांग उठाई गई है

Short Highlights

*छात्रसभा के महानगर अध्यक्ष के नेतृत्व में अपर जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन*

*पीडीए समाज के छात्रों की छात्रवृत्ति बहाल करने की मांग*

Ayodhya News : समाजवादी छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष विनीत कुशवाहा के निर्देश पर गुरुवार को छात्रसभा के महानगर अध्यक्ष अजय मिश्रा के नेतृत्व में राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन अपर जिलाधिकारी बीके चौधरी  को सौंपा गया। ज्ञापन में छात्रसंघ चुनाव, छात्रवृत्ति आदि की मांग उठाई गई है। 

ज्ञापन में महानगर अध्यक्ष अजय मिश्रा ने कहा कि आज भाजपा के सरकार में विश्वविद्यालयों, महाविद्यालयों में पीडीए समाज के छात्रों का शोषण हो रहा है। प्रदेश की मौजूदा भाजपा सरकार छात्रसंघ चुनाव नहीं कराना चाह रही है। छात्र सभा के महानगर अध्यक्ष अजय मिश्रा ने कहा कि पीडीए समाज के छात्रों की छात्रवृत्ति अविलंब बहाल करें। उन्होंने चेताया कि छात्रवृत्ति बहाल नहीं की गई तो 2027 में भाजपा की सरकार को उखाड़ फेकने का काम यही छात्र - नौजवान करेंगें। महानगर प्रवक्ता राकेश यादव एडवोकेट ने बताया ज्ञापन  देने वालों में प्रमुख रूप से बाबा वाहिनी के महानगर अध्यक्ष शिव शंकर शिवा, आलोक मिश्रा, कपीश मिश्रा, अनूप पाठक, सलोनी, प्रियंका कुमारी और तमाम छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

Also Read