Azamgarh News : ऑटो चालक से 50 हजार छीने, पुलिस ने बताया जमीनी विवाद का मामला

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Sep 01, 2024 21:32

आजमगढ़ जिले के रानी की सराय थाना क्षेत्र में शनिवार शाम एक घटना घटित हुई। पीड़ित बाबूलाल ने बैंक से घर की पुताई करने वाले पेंटर को देने के लिए 50 हजार रुपए निकाले थे। तभी...

Azamgarh News : आजमगढ़ जिले के रानी की सराय थाना क्षेत्र में शनिवार शाम एक घटना घटित हुई। पीड़ित बाबूलाल ने बैंक से घर की पुताई करने वाले पेंटर को देने के लिए 50 हजार रुपए निकाले थे। तभी अन्हौरी पुलिया के पास काली स्कॉर्पियो पर सवार सात लोगों ने उनकी डिस्कवर बाइक में टक्कर मारी, जिससे बाबूलाल सड़क पर गिर पड़ा। पीडित का कहना है कि आरोपियों ने मौके का फायदा उठाकर बाबूलाल से 50 हजार रुपए छीन लिए और धमकी दी। इस मामले में पीडित बाबूलाल ने पुलिस से शिकायत की है। हालाकि पुलिस इसे जमीनी विवाद का मामला बता रही है।

पुलिस बता रही जमीनी विवाद
रानी की सराय थाने की पुलिस मामले को जमीनी विवाद मान रही है। जबकि पीड़ित बाबूलाल इससे पूरी तरह से इंकार कर रहे हैं। बताया गया है कि बाबूलाल ऑटो चला कर अपना गुजारा करते हैं। बाबूलाल का कहना है कि पुलिस ने शिकायत के दौरान उनके साथ अभद्रता की। घटना के समय वह मिस्त्री को पैसे देने जा रहे थे। बाबूलाल के अनुसार, आरोपियों ने लाठी-डंडे से मारपीट की और पैसे लेकर फरार हो गए।

शिक्षक से मोबाइल फोन छीना
निजामाबाद थाना क्षेत्र में एक शिक्षक अरविन्द यादव के मोबाइल लूटने की घटना सामने आई है। अरविन्द यादव जब तहबरपुर से पढ़ा कर लौट रहे थे। तभी बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उनका मोबाइल छीन लिया। शोर मचाने पर ग्रामीणों और अरविन्द के भाई ने आरोपियों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

Also Read