Ballia News : पहले बाइक रोकी, फिर नाम पूछा, तब व्यापारी को गोली मारी

UPT | बलिया।

Jul 05, 2024 02:09

बैरिया थाना क्षेत्र के सोनबरसा-दलन छपरा मार्ग पर गुरुवार की शाम नागा बाबा कुटी के पास अज्ञात हमलावरों ने तगादा करने दोकटी बाजार जा रहे व्यापारी राकेश कुमार -24 पुत्र श्याम सुंदर को हाथ देकर रोकने का इशारा …

Short Highlights
  • पहले बाइक रोकी, फिर नाम पूछा, तब व्यापारी को गोली मारी
  • दोकटी बाजार तगादा करने जा रहा था कारोबारी
  • सोनबरसा-दलन छपरा मार्ग पर अज्ञात हमलावरों ने घटना को दिया अंजाम
  • फल का थोक व्यवसाय करता है घायल व्यापारी

Ballia News : बैरिया थाना क्षेत्र के सोनबरसा-दलन छपरा मार्ग पर गुरुवार की शाम नागा बाबा कुटी के पास अज्ञात हमलावरों ने तगादा करने दोकटी बाजार जा रहे व्यापारी राकेश कुमार -24 पुत्र श्याम सुंदर को हाथ देकर रुकने का इशारा किया। व्यापारी ने जैसे ही बाइक रोका, वैसे ही हमलावरों ने नाम पूछकर उस पर गोली चला दिया। संयोग अच्छा रहा कि गोली मिस हो गई। इसके बाद व्यापारी ने बाइक से उतरकर भागने का प्रयास किया, तभी हमलावरों ने दूसरी गोली चला दी, जो उसके दाहिने कंधे पर जा लगी। गोली लगते ही राकेश सड़क पर गिर गया। इसके बाद हमलावर भाग खड़े हुए।

राकेश के साथ बाइक पर जा रहे शाहरुख ने घटना की सूचना पुलिस को दी
बताते चलें कि राकेश के साथ बाइक पर जा रहे बैरिया निवासी शाहरुख ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई और व्यापारी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया, वहां उसका इलाज चल रहा है।

राकेश कुमार फल का थोक व्यवसाय करता है
गौरतलब हो कि बैरिया कस्बा निवासी राकेश कुमार पुत्र श्याम सुंदर गोंड फल का थोक व्यवसाय करता है। क्षेत्र के खुदरा दुकानदारों को फल सप्लाई करता है। गुरुवार की शाम करीब चार बजे अपने साथी शाहरुख के साथ बाइक से फल का तगादा करने दोकटी बाजार जा रहा था। जैसे ही वह सोनबरसा-दलन छपरा मार्ग पर स्थित नागा बाबा कुटी के समीप पहुंचा की अज्ञात हमलावरों ने पहले उसे रोका। इसके बाद उसका नाम पूछकर गोली चला दिया। संयोग अच्छा रहा कि पहली गोली मिस हो गई। इसके बाद बदमाशों ने दूसरी गोली चला दी जो व्यापारी के दाहिने कंधे पर जा लगी। सूचना पर पहुंची पुलिस को हमलावरों के बारे में घायल राकेश ने बताया कि मैं उसमें से किसी को भी पहचानता नहीं हूं।

अभी तक परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है
उधर घटना की जानकारी होते ही घायल के परिजन भी सोनबरसा पहुंच गये। परिजनों ने बताया कि हम लोगों की किसी से कोई रंजिश या दुश्मनी नहीं है। राकेश को गोली किसने मारी, यह हम लोगों के समझ से परे है। इस बाबत बैरिया प्रभारी निरीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि युवक को गोली लगने की सूचना मिली है। फिलहाल युवक जिला हॉस्पिटल रेफर हुआ है। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। शायरी मिलने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Also Read