Ballia News : खेत में युवक की मिली लाश, हत्या की आशंका पुलिस छानबीन में जुटी

UPT | पुलिस ने घटनास्थल की जांच की।

Jul 05, 2024 20:49

दोकटी थाने के श्रीपतिपुर गांव के पास स्थित खेत में डेरा के नजदीक शुक्रवार को शौच के लिए जा रहे लोगों ने औंधे मुंह गिरे 35 वर्षीय युवक की लाश देख पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस…

Ballia News : दोकटी थाने के श्रीपतिपुर गांव के पास स्थित खेत में डेरा के नजदीक शुक्रवार को शौच के लिए जा रहे लोगों ने औंधे मुंह गिरे 35 वर्षीय युवक की लाश देखी तो पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शव देख क्षेत्र में सनसनी फैल गई
बता दें कि श्रीपतिपुर निवासी कमलेश बिंद पुत्र लाल बच्चा बिंद का शव देख क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना कमलेश बिंद के घर वालों को दी। रोते बिलखते हुए लोग मौके पर पहुंचे। इस बीच परिजनों ने घटना की सूचना दोकटी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष मदन पटेल अपने हमराहियों के साथ पहुंच गए। परिजनों से बातचीत के बाद शव कब्जे में लेकर थाने भिजवाया तथा मौके पर रुककर मामले में तहकीकात करने लगे। इस मामले में हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है।

मृतक कमलेश के सिर पर लगी हैं गहरी चोटें
घटना की खबर मिलने के बाद वहां क्षेत्राधिकारी बैरिया उस्मान तथा आस-पास के कुछ स्थानों की पुलिस भी पहुंच गई। घटना के संदर्भ में ग्रामीणों ने बताया कि कमलेश बिंद का खेत में ही डेरा बना हुआ है। बृहस्पतिवार की रात नौ बजे के बाद वह अपने घर से खाना खा पीकर डेरा पर जाने के लिए निकला था। घटना में कमलेश बिंद के सिर पर गहरी चोटें आई हैं, वह विवाहित है।

क्षेत्राधिकारी बैरिया उस्मान के पूछे जाने पर बताया कि अभी मामले का तहकीकात किया जा रहा है। अभी हम लोग मौके पर ही हैं। फिलहाल परिजनों और ग्रामीणों से बात की जा रही है। जैसे ही स्थिति स्पष्ट होती है, आप लोगों को जानकारी दी जाएगी।

Also Read