Loksabha chunav-2024 : हार के बाद भी योगी आदित्यनाथ ने निरहुआ को दी जिम्मेदारी, बोले- आजमगढ़ में डटे रहो जीत निश्चित होगी

UPT | मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव।

Jun 17, 2024 21:38

मुख्यमंत्री ने उनकी चुनावी प्रयासों की सराहना की और कहा कि उन्हें आजमगढ़ नहीं छोड़ना चाहिए। योगी आदित्यनाथ ने यह भी आश्वासन दिया कि केंद्र और प्रदेश दोनों में भाजपा सरकार होने के कारण आजमगढ़ में विकास कार्य नहीं रुकेंगे...

Azamgarh News: लोकसभा चुनाव 2024 में आजमगढ़ से बड़ी हार के बाद भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव ने मीडिया से बातचीत की । इस दौरान उन्होंने अपनी हार को लेकर भी बात की। उन्होंने बताया कि चुनाव के बाद वे लखनऊ गए थे और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले। मुख्यमंत्री ने उनकी चुनावी प्रयासों की सराहना की और कहा कि उन्हें आजमगढ़ नहीं छोड़ना चाहिए। योगी आदित्यनाथ ने यह भी आश्वासन दिया कि केंद्र और प्रदेश दोनों में भाजपा सरकार होने के कारण आजमगढ़ में विकास कार्य नहीं रुकेंगे।

आजमगढ़ में डटे रहेंगे निरहुआ
निरहुआ ने बताया कि 3 लाख 47 हजार लोगों ने उन्हें समर्थन दिया है और इस आशीर्वाद के बल पर वे आजमगढ़ में डटे रहेंगे। उन्होंने कहा कि पांच साल बाद जब फिर से चुनाव होगा, तो वे वर्तमान सांसद धर्मेंद्र यादव से सवाल करेंगे। उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने पांच साल के कार्यकाल में आजमगढ़ के लिए जो काम किए, वे जनता के सामने हैं। निरहुआ ने यह भी कहा कि जीत और हार चुनाव का हिस्सा हैं, लेकिन जनता के प्रतिनिधि के रूप में हमेशा जनता के बीच रहना और उनके लिए काम करना ही उनका लक्ष्य रहेगा।
हार का बताया कारण
अपनी हार के कारणों पर बात करते हुए निरहुआ ने कहा कि 'इंडिया' गठबंधन के लोगों ने चुनाव के दौरान दुष्प्रचार किया और जनता को भ्रमित किया। गठबंधन ने संविधान खत्म करने और पैसे देने जैसी बातें फैलाईं, जिससे जनता प्रभावित हुई और उन्होंने उन्हें वोट दिया। बावजूद इसके, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नेतृत्व बना रहा, जो अपने आप में एक बड़ी जीत है। उन्होंने भविष्य के चुनावों में जनता से अपील की कि वे गठबंधन के वादों का हिसाब मांगेंगे और तब उनके पास कोई जवाब नहीं होगा, जिससे वे चुनाव हार जाएंगे।

Also Read