आजमगढ़ में किशोरी का अपहरण : तीन आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने की कार बरामद

UPT | आजमगढ़ में किशोरी का अपहरण

Oct 20, 2024 23:54

आजमगढ़ जिले के मेंहनगर थाना क्षेत्र में एक किशोरी के अपहरण के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों ने किशोरी को जबरन एक अर्टिगा कार में बैठाकर भाग जाने का प्रयास किया था।

Azamgarh News : आजमगढ़ जिले के मेंहनगर थाना क्षेत्र में एक किशोरी के अपहरण के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों ने किशोरी को जबरन एक अर्टिगा कार में बैठाकर भाग जाने का प्रयास किया था। पुलिस ने घटना में शामिल आरोपियों के पास से वही कार भी बरामद कर ली है।

यह है पूरी घटना
घटना की शुरुआत 11 अक्टूबर की शाम को हुई, जब किशोरी अपने घर के पास टहल रही थी। इसी दौरान आरोपियों ने उसे जबरन अपने वाहन में डालकर भागने का प्रयास किया। घटना के बाद किशोरी के परिजनों ने 12 अक्टूबर को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। परिजनों की तहरीर पर चार आरोपियों प्रशांत, विपुल सिंह, रवि सिंह, और आशीष राजभर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

आरोपियों की पहचान शुरू
पुलिस ने तत्काल जांच शुरू की और आरोपियों की पहचान करने का प्रयास किया। जांच अधिकारी निरीक्षक वीरेंद्र यादव ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि आरोपियों में से तीन प्रशांत, विपुल सिंह और सूरज राजभर शंभू नगर चौराहे के पास अपनी अर्टिगा कार में मौजूद हैं और कहीं भागने की योजना बना रहे हैं। 



सूचना के आधार पर तुरंत कार्रवाई
पुलिस ने सूचना के आधार पर तुरंत कार्रवाई की और मौके पर पहुंचकर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा, जहां से उन्हें जेल भेजा जाएगा। पुलिस ने एक और आरोपी की तलाश जारी रखी है, जो अभी फरार है। पुलिस का कहना है कि वे जल्द ही फरार आरोपी को भी गिरफ्तार कर लेंगे।

ये भी पढ़ें : साइबर ठगों का नया जाल : मरीन इंजीनियर को 48 घंटे डिजिटल अरेस्ट कर 84 लाख वसूले

ये भी पढ़ें : यूपी में ऑर्गन ट्रांसप्लांट में प्राइवेट हॉस्पिटल से बेहद पीछे हैं सरकारी संस्थान : विदेशी मरीजों का वर्चस्व, जानें वजह

Also Read