निहाल सिंह हत्याकांड : SSP ने आरोपियों पर घोषित किया 10 हजार का इनाम, दो को दबोचा, जानें पूरा मामला...

UPT | एसएसपी का फोटो

Oct 18, 2024 19:48

बरेली देहात के बहेड़ी थाना क्षेत्र में निहाल सिंह हत्याकांड के आरोपियों पर एसएसपी अनुराग आर्य ने शुक्रवार को 10-10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। इस हत्याकांड के चारों आरोपी फरार थे। मगर, देर शाम दो आरोपियों के गिरफ्तार होने की बात सामने आई है। पुलिस बाकी दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। अफसरों ने पुलिस की तीन टीम लगाई हैं। जिसके चलते जल्द गिरफ्तार होने की उम्मीद है।

Bareilly News : बरेली देहात के बहेड़ी थाना क्षेत्र में निहाल सिंह हत्याकांड के आरोपियों पर एसएसपी अनुराग आर्य ने 10-10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। इस मामले में चार आरोपी फरार थे, जिनमें से दो को देर शाम गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस बाकी के दो आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है और इस काम के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। एसएसपी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि फरार आरोपियों को जल्द ही पकड़ा जाएगा। उन्होंने जनता से अपील की कि यदि किसी को आरोपियों के बारे में जानकारी हो, तो वह पुलिस से संपर्क करें।

शराब के नशे में मारपीट का आरोप
बहेड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र के बाजपुर गांव निवासी निहाल सिंह (63 वर्ष) और गुड़वारा गांव निवासी नसीम, अलीम, शोएब, इशवकार के बीच बीती 9 अक्टूबर को शराब के नशे में मारपीट हो गई थी। मारपीट के दौरान वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया। उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। इसके बाद से गांव में तनाव है। 



इलाज के दौरान तोड़ा दम
बताया जाता है कि दो पक्षों के बीच मारपीट के बाद वृद्ध की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर में पस पड़ने और गुम चोटें लगने से वृद्ध की मौत होना प्रकाश में आया है। वृद्ध की मौत के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

सांसद छत्रपाल सिंह गंगवार ने लगाए आरोप
बरेली लोकसभा सीट से भाजपा सांसद छत्रपाल गंगवार ने मृतक निहाल सिंह के परिवार से मिलने के बाद मीडिया से बातचीत की। उन्होंने आरोप लगाया कि निहाल सिंह उनके करीबी थे। यह पूरा गांव भाजपा का समर्थक है। सांसद ने स्थानीय विधायक पर आरोप लगाया कि निहाल सिंह की हत्या करने वालों को संरक्षण प्राप्त है। उन्होंने आरोप लगाया कि इस मामले में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वे एसएसपी से मिलकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बात करेंगे।

Also Read