Shahjahanpur News : तेज रफ्तार रोडवेज बस हाईवे पर खड़े ट्रक में घुसी, शिक्षिका और बच्ची की मौत, 16 घायल  

UPT | सड़क दुर्घटना

Apr 12, 2024 14:56

शाहजहांपुर से सड़क हादसे की खबर है। शुक्रवार सुबह एनएच 24 पर रोडवेज बस एक ट्रक में घुस गई। इससे एक महिला शिक्षक एवं बच्ची की मौत हो गई। 16 यात्री घायल हैं।

Shahjahanpur News : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में शुक्रवार को रोडवेज बस हाईवे पर खराब खड़े एक ट्रक में घुस गई। हादसा तिलहर थाना क्षेत्र के एनएच 24 पर हुआ। हादसे में एक महिला शिक्षक एवं बच्ची की मौत हो गई और 16 यात्री घायल हैं। घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बस कुशीनगर के पडरौना डिपो की थी। पुलिस ने रोडवेज बस का पिछला गेट तोड़कर घायलों को निकाल कर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। 

बस के अधिकांश यात्री सो रहे थे
जानकारी के अनुसार ट्रक संख्या एचआर 58 डी 5105 खराब होने के बाद हाईवे के किनारे खड़ा था। शुक्रवार सुबह साढ़े चार बजे तिलहर में एनएच 24 पर सरऊ ओवरब्रिज से पहले तेज रफ्तार से आ रही रोडवेज बस अचानक ट्रक से टकरा गई। हादसे के समय बस के अधिकांश यात्री सो रहे थे।

बस में 36 यात्री सवार थे
हादसे के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा और क्षतिग्रस्त वाहनों को हाईवे से हटाया जिसके बाद यातायात सुचारू हो सका। घायल कंडक्टर रवि कुमार ने बताया कि रोडवेज बस पडरौना से दिल्ली जा रही थी, जिसमें 36 यात्री बैठे थे।

मेरठ की रहने वाली थीं अध्यापिका
तिलहर कोतवाल विशाल प्रताप सिंह ने बताया कि हादसे में मेरठ के दौराला के मंडोर निवासी अंजू रानी की मौके पर ही मौत हो गई। अंजू रानी कुशीनगर के एक स्कूल में सहायक अध्यापिका थीं। बदायूं के ओमपाल अपनी पत्नी शालू और 4 महीने की बेटी दीया के साथ गोरखपुर से लौट रहे थे। इलाज के दौरान उनकी बेटी दीया की मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है।

Also Read