शाहजहांपुर से बड़ी खबर : दामाद ने सरेआम ससुर की गोली मारकर की हत्या, जानिए क्यों था नाराज

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Apr 12, 2024 19:23

शाहजहांपुर में शुक्रवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। पत्नी को विदा ना करने से नाराज एक युवक ने अपने ससुर की गोली मारकर हत्या कर दी...

Shahjahanpur News : शाहजहांपुर में शुक्रवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। पत्नी को विदा ना करने से नाराज एक युवक ने अपने ससुर की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी मौके से तंमचा लहराते हुए फरार हो गया। अचानक हुई घटना से हर कोई सन्न रह गया। इस दौरान वहां मौजूद ग्रामीणों ने आरोपी के भतीजे को पकड़ लिया है। वहीं आरोपी द्वारा गोली मारने का एक वीडियों भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस टीम आरोपी की तलाश करने में जुटी है।

तीन माह से अपने पिता के घर रह रही थी बेटी
जानकारी के अनुसार, शहजहांपुर के आरसी मिशन थाना क्षेत्र स्थित लालबाग चौढेरा गांव में सालिगराम अपने परिवार के साथ रहते थे। सालिगराम राजकीय मेडिकल कॉलेज से सफाईकर्मी के पद से सेवानिवृत्त हुए थे। कुछ समय पहले उन्होने अपनी बेटी खुशबू की शादी संजय के साथ की थी। बताया गया है कि शादी के बाद पति उसे प्रताडित करता था और मरपीट करता था। पति की मारपीट से परेशान होकर खुशबू लगभग तीन महीने से अपने पिता के घर ही रह रही थी।

विदा करने को लेकर हुई थी ससुर से बहस
जानकारी के अनुसार, शुक्रवार शाम को आरोपी संजय अपने भतीजे के साथ अपनी ससुराल में अपनी पत्नी को विदा कराने के लिए पहुंचा था। इस दौरान घर के बाहर ही उसकी अपने ससुर सालिगराम से पत्नी को विदा कराने की बात को लेकर कहासुनी होने लगी। तभी अचानक संजय ने तमंचा निकाला कर ससुर पर तान दिया और गोली चला दी। पेट में गोली लगने से शालिगराम गिर पड़े और उनकी मौत हो गई। अचानक हुई घटना को देख किसी को समझ नही आया कि ये क्या हुआ। 

तंमचा लहराते हुए फरार हुआ आरोपी
घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। इस दौरान वहां मौजूद ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ने का प्रयास भी किया, मगर आरोपी तंमचा लहराते हुए धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया। इस दौरान ग्रामीणों ने उसके भतीजे को पकड़ लिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली। इस मामले में सीओ सिटी सौम्या पांडेय का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगी हुई है। जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

Also Read