Chitrakoot News : युवती और परिवार को एक साथ दिया धोखा, पढ़िये दुष्कर्म की हैरान करने वाली खबर...

UPT | पुलिस की गिरफ्त में दुष्कर्म का आरोपी।

Oct 02, 2024 00:50

चित्रकूट जिले के थाना मानिकपुर पुलिस ने एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने एक ऐप के माध्यम से युवती से दोस्ती की और फिर खुद को...

Chitrakoot News : चित्रकूट जिले के थाना मानिकपुर पुलिस ने एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने एक ऐप के माध्यम से युवती से दोस्ती की और फिर खुद को इनकम टैक्स अधिकारी बताकर उसे अपने जाल में फंसा लिया।

ये है पूरा मामला
प्रभारी निरीक्षक दुर्ग विजय सिंह और उनकी टीम ने आरोपी आकाश गंगवार को सरैया मुख्य सड़क स्थित मालिन टंकी के पास से गिरफ्तार किया है। शिकायत के मुताबिक, युवक ने पहले एक ऐप के जरिए युवती से संपर्क किया और फिर उसे बहला-फुसलाकर शादी का झूठा वादा किया। इसके बाद वह युवती को कानपुर ले गया और वहां कई दिनों तक उसे घुमाता रहा। जब युवती ने शादी के लिए दबाव बनाया तो आरोपी फरार हो गया। परिजनों ने काफी मशक्कत के बाद अपनी बेटी को ढूंढा और पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी।

युवती के परिवार को भी धोखा दिया
पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने युवती के परिवार को भी धोखे में रखा था, जिससे वे भी उसकी बातों में आ गए थे। मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Also Read