मौहुराई गांव में दर्दनाक हादसा : बिजली के सपोर्टर को छूना पड़ा भारी, युवक की मौके पर मौत

UPT | मृतक के परिजन

Oct 06, 2024 16:51

घटना के बाद युवक के परिवार में शोक की लहर फैल गई है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव का पंचनामा किया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है...

Short Highlights
  • मौहुराई में करंट लगने से युवक की मौत
  • सपोर्टर में करंट आने से हुआ हादसा
  • तीन साल पहले हुई थी युवक की शादी
Chitrakoot News : चित्रकूट के मौहुराई गांव से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है, जहां एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई। वहीं घटना के बाद युवक के परिवार में शोक की लहर फैल गई है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव का पंचनामा किया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बिजली के सपोर्टर को छूने से लगा करंट
जानकारी के अनुसार, चित्रकूट के मौहुराई गांव का रहना वाला कुलदीप (28) अपने घर के दरवाजे पर खड़ा था। इस दौरान, उसने गलती से एक बिजली के खंभे के सपोर्टर को छू लिया, जिसमें आ करंट था। करंट लगते ही वह बुरी तरह झुलस गया। जिसके बाद, परिवार के सदस्य उसे तुरंत एंबुलेंस से चित्रकूट जिला अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे वहां मृत घोषित कर दिया।



परिवार में दुख की लहर
गौरतलब है कि तीन साल पहले ही कुलदीप की शादी हुई थी और उसका एक साल का बच्चा भी है। कुलदीप अपने परिवार का सबसे छोटा बेटा था और खेती-किसानी करके उनका भरण-पोषण करता था। ऐसे में कुदलीप की मौत के बाद, घर में मातम का माहौल है और इस दर्दनाक हादसे से पूरा गांव दुखी है। 

ये भी पढ़ें- सहारनपुर में पुलिस चौकी पर भीड़ ने किया पथराव : यति नरसिंहानंद पर ठोस कार्रवाई न होने से नाराज लोगों का हंगामा

Also Read