चित्रकूट में अज्ञात व्यक्ति की मृत्यु : पहचान के बाद हत्या की आशंका, पुलिस जांच में जुटी

UPT | चित्रकूट में अज्ञात व्यक्ति की मृत्यु

Aug 24, 2024 22:34

चित्रकूट जिले के सोनेपुर जिला अस्पताल में इलाज के दौरान एक अज्ञात व्यक्ति की मृत्यु हो गई। इस व्यक्ति को पुलिस की पीआरबी 112 टीम ने शिवरामपुर के पास अचेत अवस्था में पाया और तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया।

Chitrakoot News : चित्रकूट जिले के सोनेपुर जिला अस्पताल में इलाज के दौरान एक अज्ञात व्यक्ति की मृत्यु हो गई। इस व्यक्ति को पुलिस की पीआरबी 112 टीम ने शिवरामपुर के पास अचेत अवस्था में पाया और तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान इस व्यक्ति की मृत्यु हो गई, और उसकी पहचान न हो पाने के कारण शव को जिला मोर्चरी हाउस में रखवा दिया गया था।

सोशल मीडिया से हुई मृतक की पहचान
इस घटना के बाद पुलिस ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और मृतक की पहचान के लिए जानकारी साझा की। इस प्रयास से मृतक की पहचान बब्बू पुत्र राम आसरे, निवासी नादिन कुर्मियान, राजापुर के रूप में हुई। परिजनों ने बताया कि बब्बू सीतापुर में एक किराए के मकान में अकेले रहते थे। जब पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित किया, तब उन्होंने घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी और हत्या की आशंका व्यक्त की।

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
बब्बू के परिजनों ने उसकी मौत को संदिग्ध बताया और हत्या की आशंका जताई है। परिजनों का कहना है कि बब्बू का किसी से कोई विवाद नहीं था, फिर भी उनकी मृत्यु के पीछे कोई षड्यंत्र हो सकता है। परिजन इस मामले की गहन जांच की मांग कर रहे हैं और दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ने की अपील कर रहे हैं।



पुलिस ने शुरू की जांच, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
इस मामले में पुलिस ने बब्बू के शव का पोस्टमार्टम जिला मुख्यालय में कराया है और परिजनों को घटना की जानकारी दी है। कोतवाली प्रभारी उपेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि फिलहाल इस मामले में किसी प्रकार की तहरीर नहीं मिली है, लेकिन पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले की स्थिति साफ हो जाएगी और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

समाज में फैली चिंता 
इस घटना से स्थानीय लोगों में चिंता और असुरक्षा का माहौल है। लोग अब पुलिस से अपील कर रहे हैं कि इस मामले की जल्द से जल्द सुलझाएं और दोषियों को सजा दिलाएं, ताकि समाज में कानून व्यवस्था बनी रहे और लोग सुरक्षित महसूस करें।चित्रकूट जिले में हुई इस घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, जिसके बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि बब्बू की मौत किन परिस्थितियों में हुई और क्या वाकई यह एक हत्या का मामला है।

Also Read