Hamirpur News : हत्या के सभी आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने पर भागीदारी पार्टी ने जताया आक्रोश

UPT | प्रदर्शन करते भागीदारी पार्टी के कार्यकर्ता

Aug 16, 2024 19:03

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के पतारा गांव में चार दिन पहले दिन दहाड़े हुई हत्या के मामले में सभी आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने और मृतक के परिवार वालों को धमकी मिलने से...

Hamirpur News : उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के पतारा गांव में चार दिन पहले दिन दहाड़े हुई हत्या के मामले में सभी आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने और मृतक के परिवार वालों को धमकी मिलने से आक्रोशित प्रजापति समाज और भागीदारी पार्टी के लोगों ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शन करने वालों ने दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है। साथ ही कार्यवाही ना होने पर उग्र प्रदर्शन की बात कहते हुए पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग रखी।

12 तारीख को हुई थी छोटेलाल की हत्या
हमीरपुर जिले के कुरारा थाना क्षेत्र के पतारा गांव में बीती 12 तारीख की दोपहर के समय खेतों में गांव के छोटेलाल प्रजापति की गांव के ही तीन दबगों ने लाठी डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी थी। परिजन और प्रजापति समाज के लोगों का कहना है कि कुछ अपराधी अभी भी खुलेआम घूम रहे हैं और केस वापस लेने का पीड़ित परिवार पर दबाव बना रहे हैं। आरोप है कि पीड़ित परिवार को अपराधियों द्वारा धमकी दी जा रही है। 

आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग
इस मामले को लेकर शुक्रवार को प्रजापति समाज और भागीदारी पार्टी ने कलेक्ट्रेट में एकत्रित होकर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग करते हुए प्रदर्शन किया। इस दौरान लोगों ने मांग है कि जल्द से जल्द हत्या करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए और प्रशासन द्वारा कार्रवाई कर दिनदहाड़े हत्या करने वाले इन आरोपियों के घर बुलडोजर से गिरा दिए जाएं।

पुलिस पहले ही तीन आरोपियों को भेज चुकी है जेल
पुलिस अधीक्षक दीक्षा शर्मा ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मामले का खुलासा महज 30 घंटे में ही कर दिया था और 3 हत्यारोपियों की गिरफ्तारी भी कर ली थी। मगर भागीदारी पार्टी और प्रजापति समाज के लोगो का मानना है कि कुछ आरोपी अभी भी खुलेआम घूमते हुए धमकी दे रहे है।

Also Read