आंखों में नमकीन झोंककर युवक पर गोलीबारी : रात आठ बजे की घटना, क्षेत्र में मची सनसनी, लोगों ने आरोपी को धर दबोचा

UPT | इलाज करते डॉक्टर व मामले की जांच को पहुंची पुलिस।

Aug 19, 2024 18:22

आपसी विवाद को लेकर सुमेरपुर में कुछ लोगों ने एक युवक की आंखों में पहले नमकीन झोंकी और फिर अवैध तमंचे से उसे गोली मार दी। मौके पर मौजूद लोगों ने गोली मारने वाले युवकों को पकड़ लिया।

Hamirpur News : उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के सुमेरपुर क्षेत्र में एक विवाद के चलते एक युवक पर गंभीर हमला हुआ। वार्ड नंबर 15 में रहने वाले युवक राजन का कुछ लोगों से पहले से विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते रात करीब आठ बजे राजन अपने एक साथी के साथ मलखान फील्ड में टहलने गया था, जब मोहल्ले का ही निर्भय तिवारी वहां पहुंचा और अचानक उसकी आंखों में नमकीन झोंक दी। इससे पहले कि राजन संभल पाता, निर्भय ने अवैध तमंचे से उस पर गोली चला दी।

राजन का साथी सतर्कता दिखाते हुए उसे धक्का देकर गोली से बचाने की कोशिश की, जिससे गोली उसके बाएं हाथ की कोहनी को छूते हुए निकल गई। गोली चलने की आवाज सुनते ही वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। हालांकि, मौके पर मौजूद लोगों ने तेजी दिखाते हुए निर्भय तिवारी को घेर लिया, उसे पकड़कर उसकी पिटाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

घायल राजन को तत्काल इलाज के लिए पीएचसी सुमेरपुर ले जाया गया 
घायल राजन को तत्काल इलाज के लिए पीएचसी सुमेरपुर ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया और घायल राजन की हालत के बारे में जानकारी ली। इस घटना ने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है और यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रही है कि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों। घायल राजन का इलाज अभी अस्पताल में चल रहा है, और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। वहीं, पुलिस द्वारा आरोपी निर्भय तिवारी से पूछताछ जारी है। 

Also Read