Hamirpur News : आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद पहुंचे हमीरपुर, पीड़ित परिवार से मिले

UPT | पीड़ितों को हो रही समस्या के बारे में पुलिस से बात करते चंद्रशेखर आजाद

Aug 26, 2024 00:47

आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंदशेखर आजाद आज हमीरपुर पहुंचे, यहां उन्होंने दबंगो द्वारा मामूली विवाद के बाद एक किसान की हत्या के मामले में..

Hamirpur News : यूपी के हमीरपुर जिले में आज रविवार आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंदशेखर आजाद पहुंचे, यहां उन्होंने दबंगो द्वारा मामूली विवाद के बाद एक किसान की हत्या के मामले में पीड़ित परिवार से मुलाकात करते हुए उन्हें जिला प्रशासन से समुचित मदद देने की अपील की, साथ ही साथ बुंदेलखंड में अपनी राजनीति सियासत की जमीन बनाना शुरू कर दी है।
 
क्या है पूरा मामला
हमीरपुर जिले के कुरारा थाना क्षेत्र के पतारा गांव में 12 अगस्त को यहां रहने वाले छोटे लाल प्रजापति का गांव के ही दबंग अतर सिंह आकाश सिंह और अमर सिंह से उनके खेत में बकरी चराने को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद आरोपियों ने छोटे लाल प्रजापति के घर पहुंच कर उसको धमकी दी थी, लेकिन जब इस धमकी के बाद भी छोटे लाल ने बकरी चराना बंद नहीं किया तो तीनों ने मिलकर लाठी डंडों से पीटकर उसकी हत्या कर डाली और मौके पर फरार हो गए ।

पुलिस ने तीनों हत्यारोपियों को किया गिरफ्तार, जेल भेजा
घटना की जानकारी होते ही मौके में पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए घटनास्थल पर मौजूद लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने तीनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जिसके बाद किसान की मौत पर सियासत होने लगी, हत्यारोपी जरनल कॉस्ट से है जबकि मृतक ओबीसी से है, इसी के चलते आज आजाद समाज पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष चंदशेखर आजाद हमीरपुर पहुंचे और पीड़ित परिजनों से मुलाकात करते हुए जिला प्रशासन ने पीड़ितों को समुचित मदद देने की मांग की !
घटना ने कानून व्यवस्था की खोली पोल उन्होंने यूपी सरकार को कानून व्यवस्था में घेरते हुए कहा कि यह घटना यूपी सरकार की कानून व्यवस्था की पोल रही है, पीड़ित का घर दिखाते हुए कहा कि केंद्र सरकार की कोई योजना चाहे वो प्रधानमंत्री आवास हो या अन्य कोई योजना हो किसी का लाभ गरीबों को नही मिल रही है !

Also Read