किसान हत्याकांड का 30 घंटे में खुलासा : हमीरपुर पुलिस ने तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

UPT | गिरफ्तार हत्यारोपी और बरामद कार

Aug 15, 2024 01:11

दो दिन पूर्व किसान की लाठी डंडों से पीट पीट कर हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, इस किसान को दबंग आरोपियों ने बकरी चराने के विवाद में खेत मे पीटकर मौत के घाट उतार दिया था।

Hamirpur News : यूपी के हमीरपुर जिले में दो दिन पहले किसान की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या के मामले का पुलिस ने बुधवार को खुलासा कर दिया। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपियों ने बकरी चराने के विवाद में किसान की खेत में पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।

खेत में बकरियां चराने को लेकर हुआ था विवाद
मामला हमीरपुर जिले के कुरारा थाना क्षेत्र के पतारा गांव का है जहां गांव के रहने वाले छोटे लाल प्रजापति का गांव के ही दबंग अतर सिंह, आकाश सिंह और अमर सिंह से उसके खेत में बकरियां चराने को लेकर विवाद हो गया था जिसके बाद आरोपियों ने छोटे लाल प्रजापति के घर पहुंचकर उसे धमकाया लेकिन जब इस धमकी के बाद भी छोटे लाल ने बकरियां चराना बंद नहीं किया तो तीनों ने मिलकर राठी लाठी डंडों से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।
 
30 घंटे के अंदर तीनों आरोपियों को भेजा जेल  
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की जांच के बाद पुलिस ने 30 घंटे के अंदर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस अधीक्षक दीक्षा शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हत्या का खुलासा किया। पुलिस अधीक्षक दीक्षा शर्मा ने हत्या के खुलासे के लिए तीन टीमें  लगाई थी। एसओजी टीम ने हत्यारोपियों के पास से आलाकत्ल के साथ ओमिनी कार बरामद की। सूचना पर एसओजी व पुलिस की टीम ने हमीरपुर में घेराबंदी कर आरोपियों को गिरफ्तारी किया।

Also Read