राठ में किशोरी के साथ गैंगरेप : तीन युवक बहला-फुसलाकर जंगल ले गए, जबरन पिलाई शराब, मामला दर्ज 

UPT | राठ में किशोरी के साथ गैंगरेप

Aug 30, 2024 16:13

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जहां 16 साल की नाबालिग लड़की ने तीन लोगों पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उसे जबरन शराब पिलाकर उसके साथ रेप किया और जान से मारने की धमकी भी दी।

Hamirpur News : उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में 16 साल की नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया है कि तीन लोगों ने उसे जबरन शराब पिलाकर उसके साथ रेप किया और जान से मारने की धमकी भी दी। घटना के बाद नाबालिग किसी तरह उनके चंगुल से भाग निकली और पुलिस को फोन किया। जिसके बाद पुलिस लड़की को थाने ले गई। इस मामले में पुलिस परिजनों की बात नहीं सुन रही थी। मीडिया में खबर चलने के बाद पुलिस हरकत में आई। अब पीड़िता की बहन की शिकायत पर मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

तीन युवक बहला-फुसलाकर जंगल में ले गए
मामला हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र का है। पीड़िता की बहन के मुताबिक बुधवार को अपाचे बाइक पर तीन युवक आए और उसकी बहन को बहला-फुसलाकर जंगल में ले गए। जहां उसे जबरन शराब पिलाई। इसके बाद तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे वहीं छोड़कर भाग गए। इस मामले में बहन की शिकायत पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।
 
पीड़िता की बहन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज 
सीओ राठ प्रमोद सिंह ने बताया कि नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। इस मामले में बहन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

Also Read