बहराइच हिंसा : दो आरोपी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में, CJM के आवास पर किया गया पेश

UPT | आरोपियों को सीजीएम आवास से बाहर लेकर आती पुलिस

Oct 18, 2024 15:21

बहराइच पुलिस ने उन्हें जिला कारागार में बंद कर दिया है। साथ ही, अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बहराइच पुलिस और यूपी एसटीएफ के बीच संयुक्त अभियान जारी है...

Short Highlights
  • न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश हुए दो आरोपी
  • 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश
  • बहराइच पुलिस ने जिला कारागार में बंद किया
Bahraich News : बहराइच में हुई हिंसा से जुड़े एक पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किए गए आरोपियों सरफराज और तालीम को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रतिभा चौधरी के आवास पर पेश किया गया। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया। इसके बाद, बहराइच पुलिस ने उन्हें जिला कारागार में बंद कर दिया है। साथ ही, अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बहराइच पुलिस और यूपी एसटीएफ के बीच संयुक्त अभियान जारी है।

बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात
इस पेशी के दौरान सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने बहराइच के विभिन्न स्थानों पर बड़ी संख्या में कर्मियों की तैनाती की। इसके साथ ही, फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को भी तैयार रखा गया ताकि किसी भी अप्रिय घटना से निपटा जा सके। जिला अस्पताल से मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के आवास तक ले जाते समय पुलिस ने परिवार के सदस्यों को भी सूचित किया, ताकि वे किसी तरह की अफवाह न फैलाएं।



न्यायालय के चारों ओर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था
आरोपियों की पेशी के समय न्यायालय के चारों ओर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के आवास पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने यह सुनिश्चित किया कि कोई भी बाहरी व्यक्ति घटनास्थल पर न पहुंच सके और स्थिति को नियंत्रित किया जा सके। सुरक्षा के ये उपाय हालात को सामान्य रखने के लिए आवश्यक थे।

ये भी पढ़ें- जुम्मे की नमाज को लेकर प्रशासन अलर्ट : सादी वर्दी में तैनात किए गए पुलिसकर्मी, सोशल मीडिया पर कड़ी निगरानी

Also Read