गोंडा में कांग्रेसियों का प्रदर्शन : राहुल गांधी के खिलाफ बयानबाजी पर जताई तीखी प्रतिक्रिया

UPT | घटनास्थल की तस्वीर

Sep 22, 2024 17:01

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों के बीच तीखी नोकझोंक हुई। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को सड़क पर प्रदर्शन करने से रोकने के लिए उन्हें पकड़कर किनारे लाने का प्रयास किया। इससे दोनों पक्षों के बीच हल्की धक्का-मुक्की हुई...

Gonda News : गोंडा में कांग्रेस पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ की जा रही आपत्तिजनक टिप्पणियों के विरोध में प्रदर्शन किया। कार्यकर्ता कांग्रेस कार्यालय से नारेबाजी करते हुए गोंडा-उतरौला रोड पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा।

प्रदर्शन के दौरान कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों के बीच तीखी नोकझोंक हुई। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को सड़क पर प्रदर्शन करने से रोकने के लिए उन्हें पकड़कर किनारे लाने का प्रयास किया। इससे दोनों पक्षों के बीच हल्की धक्का-मुक्की हुई।


बयानबाजी पर कठोर कार्रवाई की जाए
कांग्रेस नगर अध्यक्ष रफीक रेनी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपते हुए मांग की कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा राहुल गांधी के खिलाफ की जा रही बयानबाजी पर कठोर कार्रवाई की जाए। उनका आरोप है कि बीजेपी के नेता राहुल गांधी को बेवजह बदनाम कर रहे हैं।

कानून व्यवस्था उठाया सवाल
कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर भी अपनी चिंताएं व्यक्त की। उन्होंने कहा कि महिलाओं और गरीबों के साथ अत्याचार बढ़ रहा है और किसी को इंसाफ नहीं मिल रहा। रफीक रेनी ने कहा, "भाजपा के नेता कभी राहुल गांधी को आतंकी तो कभी देशद्रोही कह रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था का हाल यह है कि फर्जी मामलों में लोगों को गिरफ्तार किया जा रहा है।"

Also Read