Gonda News : ससुर पर छेड़खानी का आरोप, पति ने पत्नी को पीटा, वीडियो हुआ वायरल

UPT | खरगूपुर थाना

Sep 27, 2024 15:35

गोंडा के खरगूपुर थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपने ससुर पर छेड़खानी और बलात्कार का गंभीर आरोप लगाया है। इस मामले में पीड़िता के पति ने भी अपनी पत्नी के साथ मारपीट की...

Gonda News : गोंडा के खरगूपुर थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपने ससुर पर छेड़खानी और बलात्कार का गंभीर आरोप लगाया है। इस मामले में पीड़िता के पति ने भी अपनी पत्नी के साथ मारपीट की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पति और ससुराल वालों की प्रताड़ना से परेशान महिला
पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसकी शादी 9 साल पहले शिव शंकर उर्फ भोला मिश्रा से हुई थी, लेकिन ससुराल वालों द्वारा उसे लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है। चार साल पहले उनके बेटे की मृत्यु के बाद से ही स्थिति और बिगड़ गई। पीड़िता ने अपने ससुर पर 30 अगस्त को घर में अकेले पाकर बलात्कार करने का गंभीर आरोप लगाया है। जब उसने यह घटना अपने पति को बताई, तो बजाय उसे समर्थन देने के, पति ने उसके साथ मारपीट की।



सहेली के घर में हुई घटना
पीड़िता ने आगे बताया कि गुरुवार को वह अपनी सहेली के घर पर थी, तभी वहां उसका पति पहुंचा और उसे जान से मारने की धमकी देते हुए हेलमेट से उसकी पिटाई कर दी। इस पूरी घटना का वीडियो सहेली के घरवालों ने बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि किस प्रकार पति ने पत्नी पर क्रूरता दिखाई। 

पीड़िता ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई
घटना के बाद पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल को शिकायती पत्र देकर मामले की जांच और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। महिला ने बताया कि वह अपने ससुराल में अब और नहीं रह सकती क्योंकि वहां उसकी जान को खतरा है। 

पुलिस जांच में जुटी
खरगूपुर थानाध्यक्ष कमलाकांत त्रिपाठी ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में आ चुका है और पुलिस जांच कर रही है। पीड़िता द्वारा लगाए गए आरोपों की गंभीरता से जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की तहकीकात कर रही है।

मामला संवेदनशील, न्याय की प्रतीक्षा
इस घटना ने गोंडा जिले में हलचल मचा दी है। वीडियो के वायरल होने के बाद स्थानीय लोग भी इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। पुलिस से उम्मीद की जा रही है कि वह जल्द से जल्द जांच पूरी कर पीड़िता को न्याय दिलाएगी और दोषियों को सख्त सजा दिलाई जाएगी।

Also Read