Gonda News : संपत्ति विवाद को लेकर गोंडा में दो पक्षों में मारपीट, वायरल हुआ वीडियो

UPT | दो पक्षों में मारपीट

Sep 29, 2024 14:40

गोंडा जिले के करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के गांधीनगर मोहल्ले में संपत्ति विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट का मामला सामने आया है।

Gonda News : गोंडा जिले के करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के गांधीनगर मोहल्ले में संपत्ति विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट का मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद करनैलगंज कोतवाली पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट
सूत्रों के अनुसार, गांधीनगर मोहल्ले के निवासी चंद्रशेखर और रेखा देवी के बीच संपत्ति को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। पिछले दिनों इसी विवाद के चलते 22 सितंबर की रात को संजीव कुमार ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर चंद्रशेखर और उनके सहयोगियों पर हमला कर दिया। इस दौरान चंद्रशेखर ने भी अपने समर्थकों के साथ संजीव और उनकी पत्नी के साथ मारपीट की। 

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल
घटनाक्रम के दौरान स्थानीय लोगों ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट की नजाकत स्पष्ट रूप से देखी जा सकती है, जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। इस वीडियो के बाद दोनों पक्षों ने करनैलगंज कोतवाली में जाकर अलग-अलग तहरीर दी है, जिसमें उन्होंने एक-दूसरे के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।



पुलिस की कार्रवाई
करनैलगंज कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक श्रीधर पाठक ने बताया कि मामला संपत्ति विवाद से संबंधित है। दोनों पक्षों के बीच हुई कहासुनी के चलते यह स्थिति उत्पन्न हुई है। उन्होंने यह भी कहा कि अभी तक दोनों पक्षों की तरफ से तहरीर नहीं दी गई है। यदि तहरीर दी जाती है, तो पुलिस उचित कार्रवाई करेगी। पुलिस की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read